साहू समाज युवा प्रकोष्ठ का प्रदेश स्तरीय बैठक सम्पन्न : शपथ ग्रहण समारोह और आगामी कार्यप्रणाली को लेकर हुई चर्चा….

Written by admin

जुलाई में राजधानी के बड़े आडिटोरियम में आयोजित होगा युवा प्रकोष्ठ का शपथ ग्रहण

रायपुर – राजधानी रायपुर के टीकरापारा स्थित भामाशाह छात्रावास, साहू भवन में छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू के नवगठित युवा प्रकोष्ठ का आज प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले जैसे सभी जिलों में जिला प्रभारी की नियुक्ति, जुलाई 2023 को राजधानी रायपुर के एक बड़े आडिटोरियम में शपथ ग्रहण समारोह का होगा आयोजन, राष्ट्रीय युवा प्रकोष्ठ का सम्मेलन, नियुक्ति पत्र वितरण, राज्य प्रशासनिक सेवा में चयनित अभ्यार्थियों का सम्मान समारोह, भव्य बाइक रैली, वृक्षारोपण, समाज के सभी दल के राजनीतिक दल प्रमुख, सांसद एवं विधायक का सम्मान समारोह सहित शक्ति प्रदर्शन व कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा करते हुए, सभी पदाधिकारियों से राय लिया गया। साथ ही युवा प्रकोष्ठ के समस्त पदाधिकारियों का परिचय भी कराया गया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के प्रदेश अध्यक्ष टहल साहू, साहू समाज युवा प्रकोष्ठ राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप साहू, प्रदेश कोषाध्यक्ष हनुमंत साहू, उपाध्यक्ष भुनेश्वर साहू, युवा प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक पवन साहू, राष्ट्रीय संगठन सचिव एवं प्रभारी संगठन महामंत्री वेदव्यास साहू (व्यास साहू) सहित युवा प्रकोष्ठ के पदाधिकारीगण भारी संख्या में उपस्थित रहे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के प्रदेश अध्यक्ष टहल साहू ने युवाओं को राजनैतिक दल से ऊपर उठकर समाजहित में कार्य करने की बात कही।

युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व तेलघानी विकास बोर्ड, छत्तीसगढ़ शासन के अध्यक्ष संदीप साहू ने अपने ओजस्वी उद्बोधन में – समाजहित को सर्वोपरी मानकर कार्य करने की बात कही है, युवाओं को समाज का रीढ़ बताया।

प्रदेश कोषाध्यक्ष हनुमंत साहू ने आज के युवा को कल का भविष्य बताया और समाजहित में आगे बढ़कर कार्य करने को कहा।

प्रदेश उपाध्यक्ष भुनेश्वर साहू ने कहा कि युवा शक्ति ही राष्ट्र शक्ति है युवाओं का अपना लक्ष्य निर्धारित कर उसको हासिल करने का पूरा प्रयास करना चाहिए साथ ही उन्होंने युवाओं को अधिक से अधिक पेड़ लगाने का आग्रह किया।

साहू युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पवन साहू ने सभी युवाओं को एकजुट होकर समाजहित में कार्य करने, युवाओं को अधिक से अधिक संख्या में जोड़कर खंड, जिला, संभाग एवं प्रदेशस्तर पर युवा प्रकोष्ठ का विस्तार करने की बात कही साथ ही साहू समाज से सबंधित प्रत्येक जयंती एवं दिवस को बड़े धूमधाम से मनाने की बात कही।

कार्यक्रम का संचालन प्रदेश संगठन महामंत्री (युवा प्रकोष्ठ) व्यास साहू व आभार प्रदर्शन प्रदेश सहसंयोजक (युवा प्रकोष्ठ) दुलीकिशन नें किया। यह जानकारी (आई. टी. प्रकोष्ठ) के प्रदेश प्रभारी महामंत्री मनीष साहू नें दी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें 

About the author

admin

Leave a Comment