वक्ता मंच को सुरूज उत्सव में सम्मानित किया गया

Written by admin

रायपुर – प्रदेश की प्रतिष्ठित सामाजिक- साहित्यिक- सांस्कृतिक संस्था ” वक्ता मंच ” को विगत 12 जून को रायपुर में संपन्न सुरूज बाई खांडे जयंती कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। प्रसिद्ध भरथरी गायिका की स्मृति में संपन्न सुरूज उत्सव के इस गरिमामय आयोजन में प्रदेश की मूर्धन्य साहित्यिक व सांस्कृतिक विभूतियाँ उपस्थित थी। गुरु घासीदास गृह निर्माण सहकारी संस्था राजेंद्र नगर में आयोजित इस भव्य कार्यक्रम में टीम वक्ता मंच की ओर से शुभम साहू, दुष्यंत साहू एवं खेमराज साहू ने यह सम्मान ग्रहण किया।

वक्ता मंच वर्ष 1990 से आज तक निरंतर सामाजिक व साहित्यिक क्षेत्र में सक्रिय है और विशेष रूप से नवोदित प्रतिभाओं को मंच देकर उन्हें आगे बढ़ाने का कार्य बड़े पैमाने पर प्रदेश भर में जारी रखे हुए है। वक्ता मंच द्वारा जारी समाज सापेक्ष गतिविधियों हेतु यह सम्मान प्रदान किया गया। वक्ता मंच द्वारा इस सम्मान हेतु सुरूज उत्सव आयोजन समिति के समस्त पदाधिकारियों तथा असकरण दास जोगी के प्रति हृदय से आभार व्यक्त किया गया है।

वक्ता मंच के अध्यक्ष राजेश पराते ने कहा है कि यह सम्मान टीम वक्ता मंच के समस्त साथियों को समर्पित है जिनकी लगन, निष्ठा व प्रतिबद्धता के कारण यह समाज सापेक्ष मिशन जोर- शोर से जारी है।

About the author

admin

Leave a Comment