रायपुर – कार में गांजा लेकर रायपुर के पुलिस ने अशोक विहार कालोनी भनपुरी खमतराई निवासी पारस कुमार शाह को पांच किलो गांजा के साथ पकड़ा।कार में गांजा लेकर रायपुर के टाटीबंध से भनपुरी की ओर आते समय मुखबिर की सूचना पर कबीर नगर पुलिस ने पकड़ा। कार की तलाशी में सीट के नीचे छिपाकर रखा गया गांजा बरामद किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल द्वारा रायपुर के थाना प्रभारियों को शासन के मंशानुसार मादक पदार्थ गांजा का कारोबार करने वाले कारोबारियों की पतासाजी कर कार्रवाई करने के साथ ही अंकुश लगाने का निर्देश दिया था। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस गांजा और नशीली दवाओं की बिक्री पर रोक लगाने के लिए धरपकड़ अभियान चला रही है। सोमवार को कबीर नगर थाने की पुलिस को सूचना मिली की कार में एक व्यक्ति गांजा लेकर रिंग रोड होते हुए भनपुरी की ओर जा रहा है।

आरोपित को गांजा के साथ रंगे हाथ पकड़ने के लिए कबीर नगर थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने चेक करने के लिए नाका लगाया। बताए गए कार के नंबर की जांच करने के लिए पुलिस इंतजार कर रही थी। जैसे ही मुखबिर के बताए गए कार आई, पुलिस ने उसे रोका। कार रुकने के बाद चालक पारस कुमार साह से पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में वह हड़बड़ा गया। संदेह होने पर कार की तलाशी लेने पर सीट के नीचे छिपाकर रखा गया गांजा बरामद किया। कबीर नगर पुलिस ने आरोपित से पूछताछ के बाद सही जवाब नहीं देने पर उसके विरुद्ध नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.