एकता कपूर टीवी जगत का जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने कईं डेली सोप बनाएं हैं और सबके दिलों में घर किया है. इतना ही नहीं एकता कपूर की वजह से आज कईं सितारे टीवी इंडस्ट्री पर राज़ करते हैं. उन्ही में से एक चेहरा स्मृति ईरानी का भी है. इन दिनों स्मृति मेंबर ऑफ पार्लियामेंट और यूनियन मिनिस्टर बन कर उभर चुकी हैं. लेकिन इससे पहले वह टेलीविज़न की फेमस अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार रही हैं. हालाँकि कलाकारी से लेकर राजनीति तक का सफर तय करना हर किसी के बस की बात नहीं होती लेकिन स्मृति ने खुद को साबित कर दिखाया है कि वह किसी से कम नहीं हैं.

कोरोना काल के दौरान काफी सारे टीवी और फिल्म जगत के सितारे सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं. ऐसे में स्मृति भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नज़र आ रही हैं. आए दिन वह अपने फैन्स के साथ कोई न कोई लेटेस्ट तस्वीर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में स्मृति ने अपने बेटे के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर को फैन्स के साथ साझा किया है. इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. तस्वीर में माँ और बेटे का प्यार साफ़ झलक रहा है. दोनों माँ बेटे ने यह तस्वीर रंगो में खेलने के बाद खिंचवाई थी.

बता दें कि स्मृति ईरानी अपने बेबाक बयानों के लिए काफी प्रसिद्ध हैं. वह हमेशा विपक्ष पार्टी पर निशाना साधते हुए उनकी बोलती बंद करवा देती हैं और उन्हें अपने सामने कुछ भी कहने का मौका नहीं देती. स्मृति में वह तमाम क्वालिटीज हैं, जो एक परफेक्ट नेता में होनी चाहिए. शायद यही वजह है जो आज वह ना केवल एक अच्छी महिला बल्कि एक टॉप नेता व अभिनेत्री भी हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें फॉलो करना बेहद पसंद करते हैं.

स्मृति ने जिस तस्वीर को साझा किया है, उसमे वह अपने बेटे के साथ काफी खुश नज़र आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में वह लिखती हैं, “मेरे सबसे प्यारे बेटे, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ.” इसके साथ ही स्मृति ने बेटे द्वारा बनाए गए एक ग्रीटिंग कार्ड की तस्वीर को भी शेयर किया है. यह कार्ड काफी पुराना प्रतीत हो रहा है लेकिन ऐसे लगता है जैसे उनके बेटे ने नन्हे हाथों से उसे तब बनाया हो. कार्ड पर लिखा है- “I LOB You”. साथ ही एक झोपडी की ड्राइंग भी बनी हुई है.

हालाँकि अब स्मृति के बेटे काफी बड़े हो चुके हैं लेकिन उनकी यह पुरानी तस्वीर एक माँ-बेटे की परफेक्ट उदहारण दे रही है. बेटे जोहर द्वारा बनाए ग्रीटिंग कार्ड की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीँ एकता कपूर भी इस प्यारी तस्वीर को देख कर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई. एकता कपूर ने कमेंट में लिखा, “लव हिम”. बता दें कि एकता और स्मृति ईरानी काफी अच्छी दोस्त भी हैं ऐसे में वह अक्सर एक-दूसरे की पोस्ट पर नज़र आ ही जाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.