Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Skoda Rapid : राइडर एडिशन हुआ लांच,स्टेंडर्ड वर्जन से कितने रुपये है सस्ता देखें पूरी खबर

Skoda Rapid
Skoda Rapid

Skoda ने अपनी सेडान कार Rapid का Rider Edition भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 6.99 लाख रुपये रखी है जोकि दिल्ली में एक्स-शो रूम है। स्पेशल एडिशन केवल इसके 1.6 MPI पेट्रोल इंजन के मैन्युअल वर्जन में मिलेगा खास बात यह है कि रैपिड के स्टेंडर्ड बेस वेरिएंट 7.99 लाख रुपये से शुरू होती है यानी की स्पेशल वर्जन 1 लाख रुपये सकता है। आइये जानते हैं कंपनी राइडर एडिशन में ग्राहकों को क्या फीचर्स ऑफर कर रही है।

Skoda Rapid
Skoda Rapid

नई स्कोडा रैपिड राइडर एडिशन को दो कलर वेरिएंट में उतारा है। इसमें आपको Candy White और Carbon Steel कलर ऑप्शन मिलेगा। इसके अलावा इसमें ग्लॉस ब्लैक फिनिश्ड ग्रिल और B-पिलर्स के साथ ब्लैक ट्रंक लिप दिया गया है। इतना ही कार का कैबिन ड्यूल-टोन में है। लेकिन इसमें टचस्क्रीन सिस्टम नहीं मिलेगा।

Skoda Rapid
Skoda Rapid

Rapid के Rider एडिशन में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) ड्यूल एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर्स, एंटी-ग्लेयर IRVM, रियर विंडस्क्रीन डिफॉगर, हाईट अडजस्टेबल फ्रंट सीटबेल्ट और रफ रोड पैकेज जैसे फीचर्स को शमिल किया गया है।

Skoda Rapid
Skoda Rapid

कर के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें मौजूदा 1.6-लीटर MPI पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो 103 bhp की पावर और 153 Nm का पीक जेनरेट करता है। इसके अलावा यह 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। ARAI के अनुसार नई एक लीटर में यह कार 15.41 किलोमीटर का माइलेज देती है ARAI के मुताबिक Rapid एक लीटर में 15.41 किलोमीटर का माइलेज देती है। स्कोडा अपनी इस कार पर चार साल की स्टैंडर्ड वारंटी दे रही है जिसमें रोडसाइड असिस्टेंस (RSA) शामिल है। स्कोडा शील्ड प्लस के जरिए ग्राहक इस कार की वारंटी को 6 साल तक बढ़ा सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.