शिल्पा शेट्टी ने पति राज के समर्थन में कहा ,’पोर्न नहीं इरोटिक फिल्में बनाते थे राज कुंद्रा’

राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत बढ़ने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ के लिएशिल्पा शेट्टी के मुंबई स्थित घर पर पहुंची थी। खबरों की मानें तो पुलिस यह जांच कर रही है कि शिल्पा शेट्टी को उनके पति के अश्लील फिल्म कारोबार से कथित तौर पर जुड़े होने की जानकारी थी या नहीं। पुलिस कीटीम उनके बंगले पर गई थी, जो कि वहां पर करीब पांच घंटे से ज्यादा समय तक रही। इसी बीच शिल्पा ने एक बयान दिया है जो सुर्खियों में बना हुआ है।

शिल्पा ने यह दावा किया है कि राज कुंद्रा के एप हॉटशॉट पर उपलब्ध फिल्मों में ओटीटी प्लेटफार्म्स पर मौजूद दूसरी फिल्मों से कम अश्लीलता है। इसके लिए उन्होंने अदाहरण भी दिए और कहा- ये ‘अश्लील नहीं बल्कि इरोटिका फिल्में’ हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं, शिल्पा ने और भी बातें कही हैं। दरअसल, पुलिस ने अपनी जांच में दावा किया है कि राज कुंद्रा इस घिनौने रैकेट के मास्टरमाइंड हैं। उन्होंने न सिर्फ ‘हॉटशॉट्स’ (Hotshots App) एप की शुरुआत की, बल्कि जांच की भनक लगते ही 2019 में इस एप को अपने जीजा प्रदीप बख्शी की लंदन वाली कंपनी केनरिन को बेच भी दी। इसके बाद राज मुंबई से ही पॉर्न फिल्मों का सारा कारोबार देखते थे। वहीं शिल्पा का कहना है कि उनके बहनोई प्रदीप बख्शी ही इस धंधे से जुड़े थे, उनके पति निर्दोष हैं।
 

Leave A Reply

Your email address will not be published.