सेवकराम और हरिशंकर ने सम्बोधित किया केशकाल विधानसभा की जनसंवाद रैली को

कोंडागांव MyNews36 प्रतिनिधि- भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में 19 जुलाई दिन रविवार को हुई डिजिटल जनसंवाद रैली को फेसबुक लाइव के माध्यम से मुख्य वक्ता के रूप में सेवकराम नेताम और हरिशंकर नेताम ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में लता उसेण्डी उपस्थित रहीं। संबोधन में सेवकराम नेताम ने मोदी सरकार की तमाम उपलब्धियों को बताया मोदीजी ने 3 तलाक, अनुच्छेद 370 राम मंदिर निर्माण जैसी घोषणाओं को अपने दूसरे कार्यकाल में पूरा किया।

साथ ही घर घर शौचालय, प्रधानमंत्री आवास, जनधन योजना, क्षेत्र में हो रही रुबन की योजनायें, इन जैसे तमाम योजनाये देश मे चल रही हैं।साथ ही हरिशंकर नेताम ने राज्य में कांग्रेस सरकार के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि भूपेश सरकार बनते ही नरवा, गरवा, घुरवा, बाड़ी योजना के प्रचार प्रसार में विज्ञापन में जितने पैसे सरकार ने खर्च किये उतने में तो प्रत्येक पंचायतों में योजना का सही इस्तेमाल हो जाता तो सभी जगहों पर गोठान निर्मित हो चुका होता और कहा कि रोका-छेका योजना का छत्तीसगढ़ में कहीं कोई असर नही दिखता।

इसके पश्चात लता उसेण्डी ने संबोधन में केंद्र की उपलब्धियों को समाज के अंतिम व्यक्तियों तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया। कार्यक्रम का मंच संचालन तरुण साना ने किया और कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष दीपेश अरोरा ने की। साथ ही बैठक में मनोज जैन, प्रवीण बदेशा, गोपाल दीक्षित, श्रीमती हेमकुंवर पटेल, गणेश दुग्गा, जितेन्द्र सुराना, रामेश्वर उसेण्डी, जसकेतु उसेण्डी, आकाश मेहता, प्रतोष त्रिपाठी, विश्वनाथ सिकदर, हेमचंद देवांगन, विजय पोया, बरातू दीवान, टिमिर प्रकाश, शंकर मरकाम आदि केशकाल भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

MyNews36 प्रतिनिधि राजीव गुप्ता की रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.