संस्कृति वर्मा ने बढ़ाया भिलाई का मान, वोगस्टार मिसेज इंडिया का ताज की अपने नाम

Written by admin

भिलाई : मिस वोगस्टार इंडिया और मिसेज वोगस्टार इंडिया 2023 प्रतियोगिता का आयोजन राजस्थान की राजधानी जयपुर में किया गया, जिसमे इस्पात नगरी के नाम से प्रख्यात भिलाई की संस्कृति वर्मा ने मिसेज वोगस्टार इंडिया 2023 का खिताब अपने नाम किया है। वोगस्टार महिलाओं का एक समावेशी मंच है जहां कला, फैशन, सौंदर्य के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने व खिताब जीतने के लिए कड़ी मेहनत की इस राष्ट्रव्यापी आयोजन में देश के सभी राज्यों से 1200 महिलाओं ने अपना पंजीकरण कराया था जिनमे से सिर्फ 300 महिलाएं ही मंच तक जाने में सफल रही। यह प्रदेश के लिए बेहद गौरव की बात है। भिलाई की बेटी को यह सम्मान मिलना आधी आबादी को प्रेरणा प्रदान करेगा। इस उपलब्धि पर संपूर्ण भिलाईवासियो के साथ ही छत्तीसगढ़ को गर्व है। संस्कृति को मिला यह पुरस्कार प्रदेश व राष्ट्रीय दोनों स्तरों पर भिलाई के महिला की प्रतिभा का प्रमाण है।

संस्कृति वर्मा ने बताया कि ये सम्मान मिलना उनके लिए गर्व की बात है। जब मुझे यह सूचना मिली तो मैं काफी सुखद अनुभव कर रही थी। मैं खुशी और आनंद से अभिभूत हूं। यह पुरस्कार मेरे मॉडलिंग की इच्छा को और मजबूत करेगा। इस सम्मान को उन्होंने अपने परिवार और प्रदेश को समर्पित किया है।

आपको बता दे मॉडलिंग एक ऐसा क्रिएटिव करियर है जहां आपको ग्लैमर, फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में नाम और पहचान बनाने का मौका मिलता है. मॉडलिंग फील्ड में फिजीक, लुक और स्मार्ट होना बहुत जरूरी है. कंपनी के विज्ञापन से लेकर टीवी, मूवी और फैशन डिजाइनिंग की दुनिया में ये स्किल्स काम आती हैं ।

About the author

admin

Leave a Comment