रायपुर – छत्तीसगढ़ सरकार के महत्पूर्ण योजनाओं में से एक राजीव गाँधी किसान न्याय योजना अंतर्गत प्रदेश के 28 जिलों में राज्य शासन के निर्णय अनुसार 21 मई 2022 को राशि अंतरण कार्यक्रम आयोजित किया जावेगा।जिस हेतु सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा आज मुख्य अतिथियों की सूची जारी की गई है ,जिसमें मंत्री,विधायक,निगम अध्यक्ष ,मंडल अध्यक्ष व बोर्ड के अध्यक्षों को भी मुख्य अतिथि बनाया गया है।

इसी तारतम्य में जनप्रिय युवा नेता,छत्तीसगढ़ तेलघानी विकास बोर्ड के अध्यक्ष (राज्य मंत्री दर्ज़ा) व साहू समाज,युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप साहू को भी सुकमा जिले का मुख्य अतिथि बनाया गया है।जानकारी मिलते ही लोगों ने शुभकामनाए व बधाई दी।

अध्यक्ष साहू ने कहा कि – प्रदेश के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी द्वारा मुझ पर भरोसा कर इतनी बड़ी जिम्मेदारी देते हुए सुकमा जिले का मुख्य अतिथि बनाने पर मै आभार प्रकट करता हूँ।

बता दे कि -इसके पूर्व में भी अध्यक्ष संदीप साहू को राजिम मांघी पुन्नी मेला के अवसर पर जल जीवन मिशन के अंतर्गत आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बनाया गया था ,जिसमे साहू ने विभिन्न हितग्राहियों को 40 करोड़ रुपयों से लाभान्वित किया।यह साहू समाज के लिए गौरव की बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.