Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Samsung Galaxy S10 Lite भारत में जल्द होगा लॉन्च,मिलेगा ये ख़ास फीचर

Samsung Galaxy S10 Lite

सैमसंग (Samsung) के लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी एस10 लाइट (Samsung Galaxy S10 Lite) को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है।तो ऐसे में माना जा सकता है कि इस फोन को जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।इससे पहले कंपनी ने गैलेक्सी एस 10 लाइट को कल यानी चार जनवरी के दिन ग्लोबल लेवल पर पेश किया था। साथ ही यूजर्स को इस डिवाइस में लेटेस्ट प्रोसेसर, दमदार कैमरा और एचडी डिस्प्ले का सपोर्ट मिला हैं।हालांकि, सैमसंग ने अब तक इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। तो आइए जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी एस10 लाइट ((Samsung Galaxy S10 Lite) ) की स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Samsung Galaxy S10 Lite की कीमत और उपलब्धता

सैमसंग ने अभी तक इस फोन की कीमत की जानकारी नहीं दी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि 7-10 जनवरी के बीच लास वेगास में होने वाले कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो CES 2020 में कंपनी कीमत की जानकारी देगी। गैलेक्सी एस10 लाइट दो वेरियंट में मिलेगा जिनमें 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरियंट शामिल हैं। यह फोन प्रिज्म व्हाइट, प्रिज्म ब्लैक और प्रिज्म ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगा।

Galaxy S10 Lite की स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। डिस्प्ले इनफिनिटी ओ सुपर एमोलेड है। देखने में यह फोन काफी हद तक गैलेक्सी नोट 10 लाइट की तरह ही है। इस फोन में 7 नैनोमीटर का प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.8 गीगाहर्ट्ज है। प्रोसेसर के मॉडल और कंपनी के बारे में फिलहाल कोई जानकारी मौजूद नहीं है।

Samsung Galaxy S10 Lite का कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी एस10 लाइट में ट्रिपल रियर कैमरा है जिनमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है और इसका अपर्चर f/2.0 है। इसके साथ शानदार वीडियोग्राफी के लिए सुपर स्टीडी ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन मिलेगा। वहीं दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Samsung Galaxy S10 Lite की बैटरी

इस फोन में 4500mAh की बैटरी है जो सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।वहीं सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक भी मिलेगा। फोन का वजन 186 ग्राम है।फोन एंड्रॉयड 10 के साथ मिलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.