Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Salman Khan ने शादी के सवाल पर कुछ ऐसा बोला जिसे सुन आप भी हो जायेंगे निराश

Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) रिलीज होने में महज चंद घंटों का वक्त बचा है। फिल्म रिलीज से पहले ही सलमान अपन बयानों की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं।53 साल के सलमान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर है। हर कोई बस उस दिन का इंतजार कर रहा है जब सलमान शादी के बंधन में बंधेंगे। ऐसे में हाल ही में शादी को लेकर आया दबंग खान का बयान जानकर फैंस जरूर निराश हो सकते हैं|

Salman Khan

सलमान (Salman Khan) ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान शादी के सवाल पर ऐसी बात कह दी जिसे जानकर उनके फैंस का दिल टूट सकता है। ‘भारत’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें शादी पर भरोसा नहीं है। उनके लिए शादी एक ऐसी परंपरा है जो खत्म हो रही है। सलमान खान ने यह बातें टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कही।

सलमान ने कहा- ‘मुझे शादी जैसी संस्था में विश्वास नहीं है।बीते समय के साथ समाज से शादी का कॉन्सेप्ट कम होता जा रहा है।’ इस दौरान जब सलमान से बच्चों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘जब ये सब होना होगा तब होगा। भाईजान से बच्चों को लेकर किया गया सवाल इसलिए भी अहम हो जाता है क्योंकि बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं सलमान सेरोगेसी के जरिए पिता बनने की सोच रहे हैं।

सलमान ने कहा- ‘मुझे शादी जैसी संस्था में विश्वास नहीं है।बीते समय के साथ समाज से शादी का कॉन्सेप्ट कम होता जा रहा है।’ इस दौरान जब सलमान से बच्चों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘जब ये सब होना होगा तब होगा।भाईजान से बच्चों को लेकर किया गया सवाल इसलिए भी अहम हो जाता है क्योंकि बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं सलमान सेरोगेसी के जरिए पिता बनने की सोच रहे हैं।

Salman Khan

दरअसल, सलमान से जब भी शादी का सवाल पूछा जाता है तो वह हमेशा गोलमोल जवाब देते हुए नजर आते हैं।ऐसे में सलमान खान का शादी को लेकर यह बयान काफी अहम है।सलमान की बातों से इतना तो जरूर साफ है कि वह अभी शादी के मूड में तो बिल्कुल भी नहीं हैं। सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल हो चुके हैं।इतने लंबे वक्त में सलमान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ तो जुड़ा लेकिन वह अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.