साहू समाज युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व रायपुर संभाग युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष प्यारे साहू हुए शामिल

रायपुर MyNews36 – ठंड की रात गरीबों के लिए बहुत भारी पड़ती है उन्हें तलाश रहती है ऐसे मसीहा की जो उसे आकर ठंड से बचा सके,ठिठुरते हुए रात ना गुजारने पड़े। बहुत से गरीब इन ठंडी रातों में आर्थिक अभाव में खुले आसमान के नीचे कांपते रहते हैं‌ हालांकि कई ऐसे लोग भी हैं जो इन गरीबों की पीड़ा को समझते हुए नेक कार्य करते हैं,गर्म कपड़े कंबल आदि वितरण कर लोगों को मानव सेवा के लिए प्रेरित करते हैं।

इस समय छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सहित पूरे छत्तीसगढ़ ठंड की चपेट में हैं ऐसे में कई लोग खुले आसमान के नीचे फुटपाथ पर बिना गर्म कपड़े के ही रात गुजारने को मजबूर है।ऐसे लोगों को ठंड से बचाने के लिए साहू समाज युवा प्रकोष्ठ रायपुर संभाग गर्म कपड़े और कंबल बांटने का नेक कार्य कर रहे हैं।

साहू समाज रायपुर संभाग युवा प्रकोष्ठ की टीम इनकी पीड़ा को समझते हुए रोड के किनारे फुटपाथ पर विभिन्न चौक चौराहों पर खुले आसमान पर इस कड़ाके की ठंड में जरूरतमंद लोगों को सैकड़ों गर्म कपड़े कंबल आदि का वितरण किया गया।

इस अवसर पर युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व तेलघानी विकास बोर्ड अध्यक्ष संदीप साहू,साहू समाज युवा प्रकोष्ठ रायपुर संभाग अध्यक्ष प्यारे साहू,मीडिया प्रभारी मनीष साहू,प्रकाशमणि साहू,मनीष साहू,प्रवेश साहू,ललित साहू,प्रकाश साहू,दिनेश साहू,प्रफुल्ल साहू,युवराज साहू,विनय साहू,सेवन साहू,रामेश्वर साहू,हीरालाल, देवेंद्र,प्रेम,पुनीत ,नीतीश साहू,लक्ष्मण साहू,नरेश साहू ,प्रेम साहू,गौरव साहू व समाज के युवा शामिल रहे।यह जानकारी मीडिया प्रभारी मनीष साहू ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.