वर्ल्‍ड रोड सेफ्टी टूर्नामेंट की शुरू हुई तैयारी , सचिन, लारा, सहवाग की दिखेगी बल्‍लेबाजी

रायपुर – नवा रायपुर में स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में दो से 21 मार्च तक वर्ल्ड रोड सेफ्टी टूर्नामेंट शुरू होने वाला है। जिसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। स्टेडियम में कुर्सियों से लेकर फर्श और एंट्री गेट पर रंगों की परत चढ़ाई जा रही है।

नवा रायपुर में आयोजित होने वाले टूर्नामेंट में इंडिया, वेस्टइंडीज, साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश, इंग्लैंड और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच आयोजित होने वाले टूर्नामेंट में सचिन, सहवाग, ब्रायन लारा, जोंटी रोट्स, जहीर खान, क्लूजनर, युवराज, दिलशान और इरफान पठान जैसे चर्चित और दिग्गज खिलाड़ी शामिल होंगे ।

मैचों का आयोजन नाइट में होगा। मैच शाम सात से रात 10.30 बजे तक खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के लिए स्टेडियम में तैयारी शुरू कर दी गई है। एंट्री गेट की फर्श पर रंगों की परत चढ़ाई जा रही है। कुर्सियों को भी साफ किया जा रहा है। टूटी कुर्सियों को बदला भी जा रहा है। अभी यहां हालांकि रणजी ट्राफी, विजय हजारे ट्राफी और डोमेस्टिक मैच खेले जाते हैं, लेकिन इसका दायरा सीमित होता है। 2016 में यहां आईपीएल के मैच खेले गए थे। इसके बाद अब तक कोई बड़ा आयोजन नहीं किया गया है।

सभी मैच के लिए बेचे जाएंगे टिकट

सुनील गावस्कर के प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप के माध्यम से टूर्नामेंट का आयोजन कराया जा रहा है। खिलाड़ी बायो बबल में रहेंगे। इनसे कोई नहीं मिलेगा और वे कहीं घूमने नहीं जाएंगे। कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए सभी खिलाड़ी विमान से उतरते ही बायो बबल में रहेंगे। न तो उनसे कोई मुलाकत कर सकेगा और न ही वे किसी से मिल सकेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.