Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

सूदखोर रोहित तोमर दिल्ली से गिरफ्तार

रायपुर-राजधानी पुलिस ने फरार सूदखोर आरोपी रोहित तोमर को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूर्व में रोहित तोमर के भाई रूबी तोमर सहित 4 लोगों को सूदखोरी और ब्लैकमेलिंग के मामले में गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कई बैंकों के साथ धोखाधड़ी के मामले भी दर्ज किए गए हैं।सूदखोरी में रूबी तोमर रकम देकर 10 प्रतिशत के हिसाब से ब्याज पर पैसे चलाता था। उन्होंने बताया कि आरोपियों के 10 करोड़ के निर्माणाधीन बंगले को भी सीज कर दिया गया है।

आरोपियों के नाम पर दर्ज महंगी गाडिय़ां व डेढ़ किलो के जेवर को भी सीज किया गया है

Rupnath Tomar arrested from Delhi

इस मामले में अभी 10 से 12 पीड़ित इनके खिलाफ सामने आए हैं।इस मामले में 200 से ज्यादा पीडि़त होने की सूचना है।इन पर आरोप है कि बैंकों से ठगी कर लोन लेकर गाडिय़ों को इसने नेपाल और देश के बाहर के लोगों को बेचा है। रूबी तोमर की पत्नी के खिलाफ भी जांच चल रही है। बताया जाता है कि गिरफ्तार आरोपी रोहित तोमर के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में चार मामले दर्ज है।

जब्त किए गए वाहनों में सैकड़ों कोरे स्टॉम्प पेपर, ब्लैंक चेक हैं

उसके घर से जब्त किए गए वाहनों में सैकड़ों कोरे स्टॉम्प पेपर, ब्लैंक चेक और हिसाब किताब की डायरी भी मिली है।आरोपी रोहित तोमर व उसके भाई रूबी तोमर ने पुरानी बस्ती के एक बैंक को 60 लाख का चूना लगाकर तीन इनोवा कार भी खरीदी थी।आरोपियों ने अधिकतर लोन ओरियंटल बैंक से लिया है। पुलिस बैंक कर्मचारियों से भी पूछताछ करेगी।उन्होंने मीडिया के माध्यम से पीड़ितों से अपील करते हुए कहा कि रोहित तोमर व रूबी तोमर से न डरें और बेझिझक थाने में आकर शिकायत करें।पुलिस ने बताया कि शहर में करीब साढ़े 8 हजार लाइसेंसी सूदखोर है।पुलिस मामले में रोहित तोमर की पत्नी व अन्य लोगों से पूछताछ करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.