Road Accident

धमतरी /Road Accident – छत्‍तीसगढ़ के धमतरी में जिले तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना (Road Accident) में कार सवार जनपद अध्यक्ष के पुत्र की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर जांच में जुटी हुई है।मगरलोड पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 19 दिसंबर की रात ग्राम रांकाडीह निवासी सौरभ ठाकुर (22 वर्ष) पुत्र दिवाकर ठाकुर अपने आर्टिका कार में सवार होकर निजी काम से मगरलोड आए हुए थे। काम निपटाकर अपने घर रांकाडीह के लिए निकले थे, इसी बीच रास्‍ते में रात करीब 9.30 बजे भरदा से कुछ दूर पर ग्राम परसवानी मार्ग में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दो कौहा पेड़ में जा टकराई

Road Accident

दुर्घटना भयानक होने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार में सवार जनपद अध्यक्ष के पुत्र सौरभ ठाकुर गंभीर रूप से घायल घायल हो गए थे। घटना की सूचना पर पुलिस वहां पहुंचे। मगरलोड थाना के एएसआई दक्ष कुमार साहू ने बताया कि मगरलोड पुलिस ने घायल सौरभ ठाकुर को ईलाज के लिए शासकीय अस्पताल लाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। युवक सौरभ ठाकुर के सिर में गंभीर चोटें लगने से उनकी मौत हुई है।

20 दिसंबर की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए शव स्वजन को सौंप दिया है। पुलिस मर्ग कायम कर आगे की जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक जनपद पंचायत अध्यक्ष मगरलोड ज्योति दिवाकर ठाकुर के पुत्र है। इस घटना से मगरलोड में शोक की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.