Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Road Accident: सांसद संतोष पांडेय की बाल-बाल बची जान,कार को ट्रक ने मारी टक्कर

Road Accident
दुर्घटना में भाजपा सांसद संतोष पांडेय की इनोवा गाड़ी बुरी तरह डैमेज हो गई है

रायपुर MyNews36- राजनांदगांव से भाजपा के सांसद संतोष पांडेय (MP Santosh Pandey) बाल-बाल बचे हैं।जानकारी के मुताबिक, एक तेज रफ्तार ट्रक ने शहर के सिलतरा इलाके में सांसद की इनोवा गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी (Road Accident)।इस हादसे (Road Accident) में सांसद की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।टक्कर के बाद सांसद को उनके सुरक्षाकर्मियों ने कार के पिछले गेट से बाहर निकाला।इस दुर्घटना में सांसद संतोष पांडेय को कोई चोट नहीं आई है।अस्पताल में उनका प्राथमिक जांच कर लिया गया है।

राजनांदगांव से रायपुर आ रहे थे सांसद

मिली जानकारी के मुताबिक,सांसद संतोष पांडेय राजनांदगांव से रायपुर आ रहे थे।यहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर एक अहम बैठक एकात्म परिसर में बुलाई गई थी।इसमें शामिल होने के लिए वो यहां आ रहे थे।रास्ते में दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सांसद की कार को जोरदार टक्कर मार दी।बताया जा रहा है कि ओवरटेक के टक्कर में ट्रक ने कार को साइड से टक्कर मारी है।

बाल-बाल बचे सांसद संतोष पांडेय

इस हादसे में बीजेपी सांसद की कार बुरी तरह डैमेज हो गई है।ट्रक से टक्कर के बाद काफी मशक्कत से सांसद को गाड़ी के पिछले दरवाजे से बाहर निकाला गया।इस घटना की फौरन रायपुर आईजी को जानकारी दी गई।पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि हाल में ही सांसद राकेश पांडेय को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी।बीजेपी सांसद ने कहा था कि नक्सलियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।कहा जा रहा था कि कि नक्सलियों ने सासंद को एक पत्र भेजा था,जिसमें उन्हें जान से मारने की बात कही गई थी। सांसद संतोष पांडेय ने कवर्धा एसपी से इस संबंध में शिकायत की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.