Road Accident : बालोद – धमतरी सीमा पर भीषण हादसा, 5 महिलाओं और 2 बच्चों समेत 11 की मौत, स्पेशल टीम का गठन….

Road Accident
Written by admin

रायपुर MyNews36 : छत्तीसगढ़ के बालोद – धमतरी सीमा में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। इसमें 11 लोगो की मौत हो गई है। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बताया जाता है कि बालोद जिले के जगतारा के पास यह बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। मृतकों में पांच महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है।

बताते हैं कि ट्रक और बोलेरो में आमने-सामने भिड़ंत हुई है। इससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। बोलेरो में सवार तकरीबन 10 लोगों की मौत हो गई है। वही एक बच्चा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। सभी लोग धमतरी जिले के सोरम भटगांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Road Accident

सभी बराती शादी समारोह में शरीक होने कांकेर जिले के मरकाटोला गए थे। वापसी के दौरान बालोद जिले की जगतरा के पास ये घटना घटी। पुलिस मौके पर पहुंची है। मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। सभी लोग एक ही परिवार के रहने वाले थे। हादसे में केवल बच्चा बचा है, जो गंभीर रूप से घायल है। घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि परिवार सोरम से मरकाटोला में शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था ।

बालोद के एसपी जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि बालोद जिले के जगतरा के पास ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

एक बच्ची घायल, रायपुर रेफर

हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को बताया। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। उसकी हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर कर दिया गया है। इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री बघेल ने दुख जाता है।

गुरुर में होगा पोस्टमार्टम

जिले के गुरुर नगर के सऊदी में उन्हें रखा गया है। थाने की टीम भी पहुंचने वाली है। उसके बाद आवश्यक कानूनी और जरूरी प्रक्रियाओं को किया जाएगा। थोड़ी देर में सभी शवों को पोस्टमार्टम करने के बाद उनके गृह ग्राम के लिए रवाना किया जाएगा।

किसी का सर गायब तो किसी का पैर

हादसा इतना भीषण था कि लाश के स्थितियां भी काफी खराब हो गए हैं किसी का सर गायब है तो किसी का हाथ व पैर प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में शव का पंचनामा किया जा रहा है जिसके बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा अनुविभागीय अधिकारी राजस्व गंगाधर वाहिले तहसीलदार सहित थाना प्रभारी व अन्य न्यायिक अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं वहीं मृतकों के परिजन भी आए हुए हैं

मृतकों के नाम
  • केशव साहू 34 वर्ष
  • डोमेश ध्रुव 19 वर्ष
  • टोमिन साहू 33 वर्ष
  • संध्या साहू 24 वर्ष
  • रमा साहू 20 वर्ष
  • शैलेंद्र साहू 22 वर्ष
  • लक्ष्मी साहू 45 वर्ष
  • धरमराज साहू 55 वर्ष
  • उषा साहू 52 वर्ष
  • योग्यांश साहू 3 वर्ष
  • ईशान साहू डेढ़ वर्ष
एसपी ने घटना पर संवेदना व्यक्त की

बालोद जिला पुलिस अधीक्षक डॉ जितेंद्र कुमार यादव ने पूरी घटना के संदर्भ में बताया कि बड़ी दुखद घटना है। मौके पर 10 लोगों की मृत्यु हुई। वहीं एक बच्ची ने रिफर के दौरान दम तोड़ दिया।

स्पेशल टीम का गठन

एसपी डॉक्टर जितेंद्र ने बताया कि पूरी घटना को लेकर स्पेशल टीम का गठन किया गया है। जल्द से जल्द चालक को गिरफ्तार कर पकड़ा जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके लिए स्पेशल टीम का भी गठन किया है।

MyNews36 मीडिया परिवार ईश्वर से प्रार्थना करता है कि दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करते है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें 

About the author

admin

Leave a Comment