सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रेलर को मारी टक्कर

रायपुर – रायपुर-बिलासपुर हाइवे पर शुक्रवार सुबह हादसा हो गया। हादसे में हेल्पर दोनों ट्रकों के बीच फंस गया। जिसे तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौजूद रही।

जानकारी के अनुसार धरसीवां पुलिस थाना इलाके में सड़क पर खड़े ट्रेलर को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में क्लीनर ट्रक में ही फंस गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने बचाव कार्य शुरू किया।

करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद हेल्पर को बाहर निकाला जा सका। इसके बाद हेल्‍पर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में चालक को मामूली चोटें आई हैं। सभी का उपचार अस्पताल में चल रहा ​है। धरसींवा पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

बताया जा रहा है कि रायपुर बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोल्हान नाला के समीप दर्दनाक हादसा हुआ है। फैक्ट्री का कोयला लेकर सड़क किनारे खड़े 12 चक्का वाहन में धान लेकर आ रहा 10 चक्का वाहन पीछे से भिड़ गया। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कोयला भरे वाहन का ट्राला धान भरे वाहन के केबिन के अंदर घुस गया और चालक व हेल्पर बीच मे फंस गए। जिन्हें तीन घंटे की मशक्कत के बाद जीवित निकालने में धरसीवां पुलिस सफल रही।

जानकारी के मुताबिक रामानुजगंज सूरजपुर से 10 चक्का वाहन क्रमांक सीजी 29 ए 6078 धान लेकर विधानसभा इलाके की एक राइसमिल की ओर आ रहा था, तभी कोल्हान नाला के पास सड़क किनारे कोयला भरकर खड़े 12 चक्का वाहन क्रमांक सीजी 12 एपी 1049 के पीछे से वह जा घुसा।

जान बचाने में लगे पुलिस को तीन घंटे

धरसीवां टीआई नरेंद्र बंछोर ने बताया कि किसी तरह चालक को सुरक्षित निकाल लिया गया। घायलों को धरसीवां अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया। इसके बाद गंभीरावस्था में उपचार के लिए तत्काल रायपुर रवाना किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.