Sci Fi Short Film
मनोरंजन

Sci Fi Short Film में नजर आएंगी रिचा चड्ढा,फोन पर शूट हुई पूरी फिल्म

Sci Fi Short Film
Photo: Richa-Chadha

Sci Fi Short Film : बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने हाल ही में घर रहकर एक शॉर्ट फिल्म की शूटिंग की है। फिल्म का नाम है- ‘55 किलोमीटर/सेकंड’। इसे ‘कार्गा’ फेम आरती कदव ने डायरेक्ट किया है। दिलचस्प बात यह है कि पूरी फिल्म को आईफोन से शूट किया गया है।फिल्म (Sci Fi Short Film) में मुख्य भूमिका निभाने वाली रिचा चड्ढा कहती हैं, “आरती एक इंजीनियर हैं जो अब एक डायरेक्टर बन चुकी हैं। उनकी दिलचस्पी साइंस फिक्शन जॉनर में ज्यादा है। मुझे उनके और मृणाल दत्त के साथ काम करके अच्छा लगा। यह एक चुनौती भरा काम था क्योंकि हमें अपने मेकअप और हेयर से लेकर साउंड रिकॉर्डिंग तक सब कुछ खुद ही करना था।लेकिन यह सफल रहा। मुझे खुशी है कि हम इन कठिन समय में भी यह सुंदर फिल्म बना सके।

वहीं, डायरेक्टर आरती कदव ने कहा, “हमने इस फिल्म को एक मजेदार अनुभव के तौर पर बनाया है। यह एक मजेदार विचार था। मेरी टीम और मैंने इसे काम करने के नए तरीके के रूप में देखा। मैंने अपने ऑनलाइन सेट पर कुछ शानदार लोगों से मुलाकात की। हमें खुशी है ‍कि हम ऐसी किसी चीज के लिए साथ आ सके। यह एक बेहद खूबसूरत अनुभव रहा।”

Sci Fi Short Film : बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने हाल ही में घर रहकर एक शॉर्ट फिल्म की शूटिंग की है। फिल्म का नाम है- ‘55 किलोमीटर/सेकंड’। इसे ‘कार्गा’ फेम आरती कदव ने डायरेक्ट किया है। दिलचस्प बात यह है कि पूरी फिल्म को आईफोन से शूट किया गया है।फिल्म (Sci Fi Short Film ) में मुख्य भूमिका निभाने वाली रिचा चड्ढा कहती हैं, “आरती एक इंजीनियर हैं जो अब एक डायरेक्टर बन चुकी हैं। उनकी दिलचस्पी साइंस फिक्शन जॉनर में ज्यादा है। मुझे उनके और मृणाल दत्त के साथ काम करके अच्छा लगा। यह एक चुनौती भरा काम था क्योंकि हमें अपने मेकअप और हेयर से लेकर साउंड रिकॉर्डिंग तक सब कुछ खुद ही करना था।लेकिन यह सफल रहा। मुझे खुशी है कि हम इन कठिन समय में भी यह सुंदर फिल्म बना सके।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *