रायपुर- प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन वाणिज्य कर (पंजीयन एवं मुद्रांक) मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने विगत दिवस गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही जिले में हितग्राहियों को वन अधिकार पत्रों एवं नवीन राशन कार्ड वितरण किया। इस अवसर पर उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिले के सभी पात्र हितग्राहियों को वन अधिकार पत्रों का वितरण करें।अग्रवाल ने शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं से ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभान्वित करने के निर्देश दिए हैं।

राजस्व मंत्री ने विकासखण्ड मरवाही के 22 हितग्राहियों को वन अधिकार पत्रों का वितरण किया। उन्होंने ग्राम हर्री के बिरसपतिया, सम्पतिया, ग्राम घुसरिया की लीलावती, ग्राम बेलझिरिया की कृष्णबाई, पुन्नीबाई,जगतीबाई, कुसुमबाई,मानकुवंर, उर्मिला बाई, ललिता बाई, सुमित्राबाई, सोनरिया बाई, इन्द्रकुवंर, चांदनी, सोनिया बाई,गोवाती बाई, दीपक, ग्राम धोबहर की मुन्नीबाई, ग्राम बंधौरी की लीलाबाई, राधाबाई को वन भू-अधिकार पत्र का वितरण किया।

इसी प्रकार उन्होंने विकासखण्ड गौरेला के ग्राम चुक्तीपानी की सुखवती, गंगावती, संगीता, आशा, समरतिया और ग्राम सारबहरा की ज्योति साहू, किरण बाई, इन्द्रवती, अनिता, सबीना फारूकी को नवीन राशनकार्ड का वितरण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.