बहन की आत्महत्या का बदला लेने दोस्त को उतारा मौत के घाट, तीन गिरफ्तार

रायपुर Mynews36 – डेढ़ महीने पहले सड्डू नाले में सड़ी-गली हालत में मिली कुबेर साहू (25) की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली। कुबेर के सिर पर पत्थर मारकर हत्या उसके बचपन के दोस्त किशन नायक ने अपने मौसेरे भाई बबलू नायक और अंकित तांडी के साथ मिलकर की थी। (फोटो में बाएं किशन, बीच में बबलू और दाईं तरफ तांडी है।) दरअसल, किशन की बहन ने आत्महत्या कर ली थी। किशन को शक था कि कुबेर की वजह से ही उसकी बहन ने अपनी जान दी, लिहाजा उसने हत्या का फुल प्रूफ प्लान बनाकर शराब पिलाने के बहाने कुबेर को बुलाया फिर मौका पाकर उसकी हत्या कर दी।

शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे नाले में फेंक दिया। मृतक का मोबाइल बबलू नायक के पास से बरामद किया गया। साइबर सेल प्रभारी आरके साहू ने बताया कि देवेंद्र नगर के त्रिमूर्ति नगर निवासी कुबेर साहू पांच फरवरी से लापता था। उसी रात उसकी हत्या कर दी गई थी। एक हफ्ते बाद सड्डू नाले से सड़ी-गली हालत में मिली थी। अज्ञात युवक की लाश मिलने के बाद पुलिस ने शिनाख्त कराई, तो पता चला कि वह लापता त्रिमूर्ति नगर निवासी कुबेर साहू था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि कुबेर की मौत शरीर एवं सिर में आई गंभीर चोटों के कारण हुई थी। लिहाजा, विधानसभा थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की। कुबेर साहू जहां काम करता था, वहां पुलिस ने पूछताछ करने के साथ ही उसके दोस्तों के बारे में जानकारी एकत्र की। मृतक को अंतिम बार उसके बचपन के साथी त्रिमूर्ति नगर देवेंद्र नगर के किशन नायक उर्फ कान्हा (23) समेत दो अन्य के साथ देखा गया था।

लिहाजा, शक की सुई किशन पर जाकर टिक गई। किशन के साथ उसके मौसेरे भाई बीएसयूपी कॉलोनी खालबाड़ा, सड्डू के बबलू नायक (18) एवं कलिंगनगर, गुढ़ियारी के अंकित तांडी के साथ घटना स्थल के आस-पास अंतिम बार देखे जाने की बात सामने आई। कुबेर साहू का गायब मोबाइल भी बबलू नायक के पास होना पाया गया। टीम ने किशन नायक, बबलू नायक एवं अंकित तांडी को हिरासत में लेकर कड़ाई पूछताछ की, तो कुबेर साहू की हत्या करना कबूल कर लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.