रायपुर – छत्‍तीसगढ़ के बलरामपुर जिले की एक 23 साल की युवती ने रायपुर पुलिस से मदद मांगी है। युवती का आरोप है कि एक दूर के ही रिश्तेदार ने दोस्त बनकर झांसे में लिया। पहले नजदीकियां बढ़ाईं, फिर प्यार का नाटक कर अपने मामा के घर ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपित युवक रायपुर के काशीराम नगर में रहता है, युवती ने तेलीबांधा पुलिस थाने में उसकी खिलाफ शिकायत कर गिरफ्तारी की मांग की है।

अपनी आप बीती बताते हुए बलरामपुर जिले की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह पिछले पांच साल से रायपुर के टिकरापारा में अपने मामा के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। उसके रिश्तेदार रोहित टेकाम से साल 2017 में उसकी बात-चीत हुई थी।दिवाली के समय रोहित ने युवती को काशीराम नगर में अपने मकान में लेकर आया, यहां उसने लड़की के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।लड़की से उसने कह दिया कि मैं तुमसे शादी करूंगा।

पीड़िता ने बताया कि रोहित और उसके बीच बार-बार इसी तहर की मुलाकात होती रही,शादी के विश्वास की वजह से लड़की ने स्‍वजनों से कुछ नहीं कहा और सब सहती रही। युवती ने कहा कि जब उसने रोहित से शादी करने का दबाव बनाया तो उसने साफ तौर पर कहा कि किसी और को देख लो, मैं तुमसे शादी नहीं कर सकता। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था।अब पीड़िता अपने स्वजनों के साथ रोहित के खिलाफ थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया है।पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए इस लिंक – https://chat.whatsapp.com/J8M6x3aju1UG3WjGzAlrd3 को क्लिक कर हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published.