बायोपिक फिल्म में मुख्य किरदार निभाना चाहती हैं रसिका दुग्गल

रसिका दुग्गल (Rasika Duggal) ने अपनी एक्टिंग स्किल से हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। वे इस लॉकडाउन की परिस्थिति में घर से काम कर रही हैं। रसिका दुग्गल का सपना है कि वो किसी बायोपिक प्रोजेक्ट में काम करें।रसिका दुग्गल (Rasika Duggal) ने एक इंटरव्यू के दौराना बताया कि मेरी ख्वाहिश है कि मैं एक बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाऊं। अभिनेत्री ने हामिद, किस्सा और मंटो जैसी फिल्मों में काम किया है और अपने काम से प्रभावित भी किया है। इसके अलावा मिजार्पुर और दिल्ली क्राइम जैसी वेब सीरीज से भी उन्हें काफी नाम मिला है।

रसिका अब कुछ मजेदार चीजें करने के लिए कमर कस रही है। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म ‘लुटकेस’ में वे कॉमेडी रोल निभा रसिका ने कहा, मैंने पहले थिएटर में बहुत सारे कॉमेडी रोल किए हैं और इसका जमकर आनंद लिया है। मुझे लगता है कि यह मेरे स्वभाव में है। लेकिन मुझे अब तक ऐसे रोल करने के मौके नहीं मिले थे

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें कुणाल को एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है, लेकिन जब उसे 2000 रुपए के नोटों से भरा एक लावारिस सूटकेस मिलता है तो उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। दूसरी ओर, फिल्म में एक चालाक विधायक (गजराज राव), एक पुलिस अधिकारी (रणवीर शौरी), और एक डॉन (विजय राज) भी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.