नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामला अड़भार चौकी का है।पुलिस के अनुसार प्रार्थी ने 13 जून को चौकी अड़भार में रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसकी नाबालिग लड़की को 12 – 13 जून की दरमियानी रात्रि में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला फुसलकार अपहरण कर ले गया है।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा भादवि की धारा 363 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया और अज्ञात आरोपित की पतासाजी की जा रही थी। विवेचना के दौरान ग्राम सतगढ़ निवासी पियुष चंद्रा द्वारा नाबालिग को रायगढ़ के गांधी नगर में एक किराए के मकान में रखने की जानकारी मिलने पर टीम रवाना किया गया। टीम ने दबिश देकर पियुष चंद्रा के कब्जे से नाबालिग को बरामद किया।

नाबालिग ने अपने बयान में बताया कि पियुष चंद्रा उसे शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर भगाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जिस पर प्रकरण में धारा 366, 376, 04, 06 पास्को एक्ट जोड़ी गई।आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जिस पर उसने अपना जुर्म स्वीकार किया। आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.