‘मैं तुमसे प्यार करता हूं’ कहकर दुष्कर्म : युवती के मना करने पर की जबरदस्ती, ब्लैकमेल किया, शादी भी तुड़वा दी….

Written by admin

छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में एक युवक ने 26 साल की युवती से दुष्कर्म किया। आरोपी ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और प्यार का इजहार किया। युवती के मना करने पर आरोपी ने जबरदस्ती की। इसके बाद फोटो वायरल करने की धमकी देकर एक लाख रुपये भी मांगे। लड़की की शादी कहीं और तय हुई तो आरोपी ने उसे भी तुड़वा दिया। तंग आकर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला हसौद थाना क्षेत्र का है।

युवती ने अलग-अलग जाति का होने से इनकार किया

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय एक युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि किशोर साहू से उसका पुराना परिचय था। किशोर ने 10 फरवरी 2022 की रात उसे कॉल कर घर के पीछे बाड़ी में बुलाया। आरोपी है कि किशोर ने उससे कहा कि ‘मैं तुमसे प्यार करता हूं।’ फिर संबंध बनाने के लिए कहने लगा। इस पर युवती ने मना कर दिया और कहा कि वे दोनों अलग-अलग जाति के हैं। ऐसे में उससे शादी नहीं कर सकती। आरोप है कि इसके बाद किशोर ने युवती से जबरदस्ती की और दुष्कर्म किया।

फोटो वायरल करने की धमकी देकर मांगे रुपये

आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। साथ वाली दोनों की फोटो भी वायरल करने की धमकी दी और एक लाख रुपये मांगे। कहा कि रुपये नहीं दोगी तो फोटो वायरल कर देगा। इसके बाद रोज कॉल कर रुपये की मांग करने लगा। इस बीच युवती की शादी तय हो गई तो आरोपी ने लड़के वालों के रिश्तेदारों के घर जाकर उसे भी तुड़वा दिया। इसके बाद पुलिस ने कैथा निवासी आरोपी किशोर साहू को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

About the author

admin

Leave a Comment