रणदीप हुड्डा नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘कैट’ में नजर आएंगे। इस सीरीज में रणदीप एक अंडरकवर जासूस की भूमिका निभाएंगे। इस सीरीज में पंजाब के भीतरी इलाकों की कहानी को दिखाया जाएगा।

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा के नए प्रोजेक्ट का एलान हो गया है। रणदीप नेटफ्लिक्स की आगामी रिवेंज ड्रामा सीरीज ‘कैट’ में नजर आएंगे। इस सीरीज में रणदीप एक अंडरकवर जासूस की भूमिका को निभाएंगे, जिसके लिए रणदीप हुड्डा भी पूरी तरह तैयार हैं। शो का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ कर रहे हैं, जो इससे पहले ‘सांड की आंख’ और ‘मुबारकां’ जैसी फिल्में लिख चुके हैं। इस सीरीज का पहला पोस्टर नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें रणदीप हुड्डा का लुक भी देखने को मिल रहा है।

इस पोस्टर में रणदीप हुड्डा एक सरदार की भूमिका में हैं, जिनके सिर पर पगड़ी है और चेहरे पर जख्म भी है। दूसरी तरफ पोस्टर में एक बंदूर और कुछ गोलियां भी नजर आ रही हैं। इस पोस्टर के साथ लिखा है, ‘जब आप प्रतिद्वंद्वी गिरोहों से संबंधित हों तो विकल्प कम और खतरनाक होते हैं। हम अपनी सीटों के किनारे पर हैं क्योंकि CAT की कहानी जल्द ही यहां होगी।’ रणदीप हुड्डा ने भी इस पोस्टर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘जब छिपने के लिए कुछ नहीं है तो आप कहां जाते हैं? मैं कैट की घोषणा करने के लिए और अधिक उत्साहित नहीं हो सकता, जहां ड्रग्स, छल और खतरे एक साथ अराजकता को सुलझाने के लिए आते हैं।’

रणदीप हुड्डा की इस सीरीज में पंजाब के भीतरी इलाकों की कहानी देखने को मिलेगी, जिसमें गिरोह के सरगनाओं, पुलिस और राजनीतिक शक्तियों के बीच मादक पदार्थों की तस्करी की साजिश में एक निर्दोष व्यक्ति को फंसा दिया जाता है। कहानी पंजाब की जमीन की है, तो साफ है कि इस सीरीज में हिंदी के साथ-साथ पंजाबी भाषा का तड़का भी मिलेगा।

हुड्डा के लिए यह उनकी पहली भारतीय नेटफ्लिक्स सीरीज होगी। वह साल 2020 में अमेरिकी एक्शन-थ्रिलर ‘एक्सट्रैक्शन’ में नजर आए थे। रणदीप हुड्डा ने कहा कि कैट में वैश्विक दर्शकों के लिए अपील करने के लिए सभी तत्व हैं। इसने मुझे एक सरल लेकिन दिलचस्प पटकथा में एक अभिनेता के रूप में नए पहलुओं को तलाशने का मौका दिया है। सीरीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *