रायपुर – राजधानी में दिनदहाड़े केनरा बैंक में तीन लाख रुपये लेकर जमा करने आए एक व्यक्ति के बैग को उचक्के ने उड़ा दिया। बैंक में सुरक्षित समझ व्यक्ति कुर्सी पर बैग रखकर जमा करने की बारी की इंतजार कर रहा था, वह लगातार बैग की निगरानी कर रहा था। व्यक्ति के बगल के कुर्सी पर एक अज्ञात आकर बैठा था। उसकी गतिविधि को वह भांप नहीं सका। अचानक उसकी नजर दूसरी ओर गई उसी समय उचक्का बैग लेकर बैंक से बाहर निकल गया।

रायपुर के तेलीबांधा क्षेत्र में स्थित केनरा बैंक की शाखा में तीन लाख रुपये से भरा बैग गायब होने की सूचना पर हड़कंप मच गया। बैग गायब होने पर युवक ने शोर मचाना शुरू कर दिया। तीन लाख रुपये से भरा बैग गायब होने की सूचना मिलने पर तेलीबांधा थाने की पुलिस बैंक और सड़क पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। पुलिस ने बैंक में लोगों से पूछताछ की। सीसीटीवी फुटेज में उचक्के की फोटो दिखने के बाद उसकी हुलिया शहर के सभी थानों में भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है आरोपित को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

रायपुर में इस हफ्ते में तीन उठाईगिरी की घटनाएं हुई हैं। कोरबा से रायपुर सामान खरीदने आए एक व्यापारी का आटो चालक के साथी ने पीछे बैठकर 25 हजार रुपये उसके जेब से निकाल लिया। रविवार को रायपुर में एक उठाईगिरी की वारदात हुई। पीड़ित के प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई आरोपित नहीं लगा है। वहीं मंगलवार को केनरा बैंक परिसर में तीन लाख की उठाईगिरी की वारदात के बाद पुलिस सक्रिय हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.