रायगढ़ MyNews36 प्रतिनिधि- लॉकडाउन से लेकर अब तक रायगढ़ पुलिस लगातार कोरोना के प्रति जिलेवासियों को जागरूक करने का कार्य कर रही है । वर्तमान में अन्य राज्यों के साथ ही जिले में कोविड पॉजिटिव की संख्या में इजाफा हुआ है । बढते संक्रमण से जिलेवासियों को सुरक्षित रखने, मास्क की अनिवार्यता को घर-घर तक पहुंचाने के लिये एक अनोखी मुहिम जिला पुलिस द्वारा चलाया जायेगा।

पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री संतोष कुमार सिंह ने बताये कि कोरोनाकाल में मास्क/फेस कवर भी एक सबसे बड़ा सुरक्षा सूत्र है जिसका उपयोग वर्तमान में नितांत आवश्यक है, ऐसे में इस रक्षाबंधन पर्व पर रायगढ़ पुलिस का लक्ष्य हर घर के हर सदस्य तक मास्क पहुंचाने का है । इसके लिये उन्होंने न्यूनतम 1 लाख मास्क का वितरण थाना/चौकियों में कर रहे हैं । थाना/चौकी स्टाफ अपने क्षेत्र के हर घरों में इसे वितरण करेंगे । सभी की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस अधीक्षक रायगढ़ द्वारा जिले के गणमान्य नागरिक, समाजिक/समाजसेवी संगठन एवं मीडिया समूह से आग्रह किया गया है कि *”एक रक्षासूत्र मॉस्क का”* मुहिम में जुड़कर अपने आसपास के लोगों को मास्क वितरण करें, अपनी तस्वीरें रायगढ़ पुलिस के व्हाट्स नम्बर 94791-93299, फेसबुक https://www.facebook.com/raigarhpolice/ , ट्वीटर https://twitter.com/RaigarhPolice पर हमें शेयर कर सकते हैं ।

साथ ही पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा जिलेवासियों को इस रक्षाबंधन में घर पर त्यौहार का आनंद लेकर अपने भाई, बहन, दोस्तों, परिवारजनों को सुरक्षा स्वरूप उपहार में मास्क देकर सुरक्षा का संकल्प लेने की भावनात्मक अपील की गई है ।

MyNews36 प्रतिनिधि जॉय फर्नान्डिज़ की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

स्वामित्व अधिकारी एवं संचालक-मनीष कुमार साहू,मोबाइल नंबर- 9111780001 चीफ एडिटर- परमजीत सिंह नेताम ,मोबाइल नंबर- 7415873787 पता- चोपड़ा कॉलोनी-रायपुर (छत्तीसगढ़) 492001 ईमेल -wmynews36@gmail.com