रायपुर।भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को हत्या का आरोपी कहे जाने से बौखलाई भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत की है।भाजपा लीगल सेल ने इसकी शिकायत जिला निर्वाचन कार्यालय में की है।पार्टी ने मांग की है कि-राहुल गांधी पर आचार संहिता उल्लंघन के तहत कार्रवाई की जाए।जिला निर्वाचन कार्यालय ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ेंमर्डर आरोपी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह…वाह! क्या शान है…-राहुल गांधी

बता दें कि-जबलपुर के सिहोरा में मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमित शाह को मर्डर का आरोपी बताया था।उन्होंने आगे कहा कि-मर्डर आरोपी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह…वाह! क्या शान है…।राहुल गांधी ने इस दौरान ने अमित शाह के बेटे जय शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या आपने जय शाह का नाम सुना है? वह एक जादूगर है,उसने 3 महीने में 50,000 रुपए से 80 करोड़ रुपए बना दिए।

यह भी पढ़ें –पांच साल की मासूम से दुष्कर्म

उन्होने आगे कहा कि सोहराबुद्दीन शेख और तुलसीराम प्रजापति फर्जी मुठभेड़ मामले में अमित शाह को CBI की विशेष अदालत ने बरी कर दिया था।शाह पर 2010 में सोहराबुद्दीन शेख,उसकी पत्नी कौसर बी और उनके सहयोगी तुलसीराम प्रजापति की हत्या का आरोप लगा था।उन्हें 2014 करे बरी कर दिया गया था।

Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In ब्रेकिंग न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Maoists arrested: नक्सली स्मारक ध्वस्त,5 माओवादी भी गिरफ्तार

दंतेवाड़ा MyNews36- छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में डीआरजी (DRG…