छत्तीसगढ़ राजनीति शहर और राज्य समाचार

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री ने दी अहिवारा को 2 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यों की सौगात

रायपुर- प्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने आज दुर्ग जिले के अहिवारा के लोगों को 2 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यों की सौगात दी। मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने अहिवारा के वार्ड क्रमांक-4 में 49.44 लाख के लागत की आश्रय योजना अंतर्गत रैन बसेरा, वार्ड क्रमांक-12 में 49.22 लाख रुपए की लागत वाली राज्य प्रवर्तित योजना अंतर्गत निर्मित मंगल भवन का लोकार्पण किया।

वार्ड क्रमांक-15 में 25.03 लाख लागत से राज्य प्रवर्तित योजना अंतर्गत पौनी पसारी निर्माण कार्य, वार्ड क्रमांक 8 में 23.69 लाख की लागत से गोधन न्याय योजना अंतर्गत गौठान निर्माण कार्य, वार्ड क्रमांक-4 में 34.07 लाख की लागत से राज्य प्रवर्तित योजना अंतर्गत पुष्प वाटिका का निर्माण कार्य तथा जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित दुर्ग शाखा भवन निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया।

उन्होंने इसके साथ ही धमधा विकासखण्ड के नंदिनी-खुंदनी में भी विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया। इस अवसर पर जनपद सदस्य सावित्री रात्रे, नगर पालिका परिषद अध्यक्ष नटवरलाल ताम्रकार, एल्डरमेन सहित विभिन्न वार्डों के पार्षद आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *