ग्रामोद्योग के आकर्षक घरेलू परिधान ऑनलाइन उपलब्ध कराएं : मंत्री गुरु रूद्रकुमार

बिलासा एंपोरियम में हाथकरघा वस्त्रों की विशाल रेंज

रायपुर- राज्य शासन की मंशा के अनुरूप ग्रामोद्योग को बढ़ावा देने और उसे जन-जन तक पहुंचाने विभाग द्वारा बेहतर प्रयास किए जा रहे हैं। ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने ग्रामोद्योग के आकर्षक और किफायती घरेलू परिधान ऑनलाइन उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। कोरोना संक्रमण के कारण आई बाजार में मंदी की स्थिति तथा ई-कॉमर्स पर बढ़ते रुझान को देखते हुए उन्होंने कहा कि हाथकरघा से निर्मित वस्त्रों को लोगों की पसंद और उनके रुचि अनुरूप मांग पर तैयार कर किफायती दरों पर ऑनलाइन उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

उल्लेखनीय है कि कोरोना महामारी के दौरान ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्रकुमार के निर्देश पर विभाग द्वारा मास्क तैयार कर बड़ी मात्रा में बाजार और विभिन्न विभागों को आपूर्ति की गई। विभागीय अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार राजधानी के जयस्तंभ चौक स्थित बिलासा एम्पोरियम में आकर्षक घरेलू परिधानों की विशाल रेंज उपलब्ध है।

उन्होंने बताया कि लोगों की पसंद के अनुरूप घर में उपयोग होने वाले वस्त्र पजामा, ट्रेक पैंट, हाफ पेंट, कुर्ता और कुर्तियों की बड़ी श्रृंखला उपलब्ध है। सिंपल कटिंग और डिजाइनिंग वाले इन परिधानों का रखरखाव और किफायती होने के कारण यह राजधानी वासियों के आकर्षण का केन्द्र बन रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.