रायपुर- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में प्रगतिशील छत्तीसगढ़ सतनामी समाज के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा समाज के हित संवर्धन हेतु लिए गए फैसलों एवं विकास के कार्यों के लिए उनका आभार जताते हुए स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर प्रतिनिधिमंडल ने छत्तीसगढ़ राज्य में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कोविड-19 महामारी के प्रभावी नियंत्रण हेतु प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की और इस संकट की घड़ी में समाज की ओर से हर संभव सहयोग की बात कही। मुख्यमंत्री से चर्चा के दौरान प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि लॉकडाउन की अवधि में समाज की ओर से जरूरतमंदों को हर संभव सहायता, खाद्यान्न सामग्री, दवाएं तथा नगद राशि दी गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ सतनामी समाज के लोगों की सेवा भावना एवं सामाजिक समरसता के कार्यों की सराहना की।

प्रतिनिधिमंडल ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी टामन सिंह सोनवानी को छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग का अध्यक्ष एवं सी.एस. डेहरे को गरियाबंद का कलेक्टर नियुक्त किए जाने तथा व्ही.के. भतपहरी को लोक निर्माण विभाग का प्रमुख अभियंता बनाए जाने पर प्रसन्नता जताई और इसके लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर प्रगतिशील छत्तीसगढ़ समाज के प्रदेश प्रबंधकारिणी के अध्यक्ष एल.एल. कोशले, कोषाध्यक्ष श्याम जी टांडे सहित बी.आर. बंजारे, ए.आर. चतुर्वेदी, एस.के. सोनवानी, टी.एस. चतुर्वेदानी, अश्वनी बबलू त्रिवेंद्र, रमेश बंजारे, मनोज बंजारे, हेमेंत भारतद्वाज, आशीष चतुर्वेदी, मीडिया प्रभारी मनीष रात्रे सहित समाज के अन्य लोग उपस्थित थे।

अन्य समाचार

कोरोना से बचाव के लिए पांच हजार मास्क भेंट

रायपुर-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में महासमुंद से आए शेषनारायण नामदेव ने सौजन्य मुलाकात कर कोरोना महामारी से बचाव के लिए पांच हजार मास्क भेंट किये।नामदेव ने मुख्यमंत्री को बताया कि आज उनके दादाजी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्वर्गीय श्री बौदा नामदेव जी की पुण्यतिथि है। इस अवसर पर उनकी पावन स्मृति में कोरोना महामारी से बचाव हेतु निःशुल्क 5000 मास्क वितरण करने का फैसला उनके द्वारा लिया गया है, इससे पहले भी महासमुंद जिले में उनके द्वारा निःशुल्क मास्क वितरण किया गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शेषनारायण नामदेव द्वारा कोरोना संक्रमण के फैलाव को नियंत्रित करने हेतु उनके योगदान की सराहना की। इस अवसर पर अंकित बागबाहरा और नारायण नामदेव उपस्थित थे।

छत्तीसगढ़ रेल्वे कार्पोरेशन लिमिटेड कम्पनी की बोर्ड मीटिंग सम्पन्न

रायपुर- छत्तीसगढ़ रेल्वे कार्पोरेशन लिमिटेड कम्पनी के संचालक मंडल की 13वीं बैठक आज यहां मंत्रालय महानदी भवन में मुख्य सचिव श्री आर.पी.मण्डल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में संचालक मंडल के नए सदस्यों की नियुक्ति सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक में कार्पोरेशन के विविध वित्तीय प्रस्तावों को चर्चा के उपरांत अनुमोदित किया गया। बैठक में मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू तथा रेल्वे बोर्ड के संचालक ए.के. सिंघल दिल्ली से वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए। बैठक में छत्तीसगढ़ रेल्वे कार्पोरेशन लिमिटेड कम्पनी के प्रभारी प्रबंध संचालक श्री प्रधान सहित संचालक मंडल के अन्य सदस्य शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.