Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

प्रियंका ने प्रधानमंत्री पर किया कड़ा प्रहार,बोलीं- मेरे शहीद पिता का अपमान किया,बर्दाश्त नहीं करुंगी

priyanka and modi

रायपुर- कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को दुर्योधन बताया और कहा कि-उन्होंने मेरे शहीद पिता का अपमान किया है, बर्दाश्त नहीं करुंगी।प्रियंका गांधी आज हरियाणा के अंबाला जिले में जनसभा को संबोधित करने पहुंची।वे कुमारी सैलजा के पक्ष में वोट करने के लिए अपील करने पहुंची।

बता दें कि-हरियाणा में कांग्रेस के प्रचार को और धार देने के लिए राहुल गांधी के बाद अब पार्टी महासचिव व उनकी बहन प्रियंका गांधी भी उतर आई हैं। प्रियंका की जनसभाओं और रोड शो को सफल बनाने के लिए दिग्गज कांग्रेसियों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

महाभारत के एक प्रसंग की चर्चा की

प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए महाभारत के एक प्रसंग की चर्चा की।उन्होंने कहा कि-घमंड तो दुर्योधन का भी टूट गया था, तो प्रधानमंत्री मोदी क्या चीज हैं।उनका घमंड भी टूटेगा और पूरी दुनिया देखेगी।इस दौरान प्रियंका ने राष्ट्रकवि दिनकर की कविता भी सुनाई।प्रियंका गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 किसी एक परिवार के लिए नहीं हो रहा है।पीएम मोदी ने मेरे शहीद पिता का अपमान किया है।उन पर दिया गया बयान बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।उन्हें जो बोलना है सोच समझकर बोलना चाहिए।

Read More: धोखाधड़ी के आरोपी ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या,थाना प्रभारी समेत 5 निलंबित

प्रियंका गांधी ने कहा कि-चुनाव प्रचार करते हुए भाजपा के नेता कभी ये नहीं कहते कि-उन्होंने जो वादे किए थे वो पूरे किए या नहीं।कभी शहीदों के नाम पर वोट मांगते हैं तो कभी मेरे परिवार के शहीद सदस्यों का अपमान करते हैं।ऐसा करने का हक उन्हें किसने दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.