प्रियंका चोपड़ा ने बताया बेडरूम सीक्रेट, सुबह सबसे पहले निक जोनास की होती है यह डिमांड

Priyanka Chopra & Nick Jonas

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) क्यूट कपल्स में से एक हैं।दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं।दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।अब प्रियंका चोपड़ा ने अपने और निक का एक बेहद क्यूट सा बेडरूम सीक्रेट शेयर किया है।प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक इंटरव्यू में बताया कि निक जोनास की डिमांड होती है कि सोकर उठते ही प्रियंका सबसे पहले उन्हें अपना चेहरा दिखाएंगी।प्रियंका का कहना है कि ये उनके लिए बड़ी झुंझलाहट भरी डिमांड होती है क्योंकि वो तुरंत सोकर उठी हैं और उनकी आंखें सूजी हुई होती है।

प्रियंका ने बताया वो चाहती हैं कि थोड़ा क्रीम और मस्कारा लगा लें।लेकिन निक उन्हें ये सब कुछ करने ही नहीं देते।उन्हे सीधा प्रियंका को देखना होता है।हालांकि प्रियंका को निक की ये आदत बेहद क्यूट लगती है।

Priyanka Chopra

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निक से जब पूछा गया कि पत्नी प्रियंका के साथ उनका क्वारंटाइन कैसा जा रहा है तो उन्होंने कहा, ‘मेरी और प्री(प्रियंका) की शादी को अभी 1.5 साल ही हुआ है।हम दोनों अपने काम की वजह से एक दूसरे के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाते थे, लेकिन इन दिनों हमें एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका मिला है।’

MyNews36 App डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

 21 जून को होने वाली सूर्य ग्रहण की घटना को आर्यभट्ट प्रेषण एवं शोध संस्थान (एरीज) के वैज्ञानिक संस्थान के फेसबुक पेज और जूम एप की मदद से लाइव दिखाएंगे। इससे आप घर बैठे ही ग्रहण के नजारे को देख सकेंगे। एरीज के निदेशक प्रो. दीपांकर बनर्जी ने शुक्रवार को संस्थान में आयोजित पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी।  बनर्जी ने बताया कि 21 जून 2020 को पड़ने वाले वलयाकार सूर्य ग्रहण (Solar Eclipse) को अफ्रीका, एशिया और यूरोप के कुछ भागों से देखा जा सकता है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.