ब्रांड वैल्यू के मामले में प्रियंका ने शाहरुख, सलमान और अक्षय को पछाड़ा,लिस्ट में सबसे नीचे कंगना

दुनियाभर में नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर रेस में सभी को पीछे छोड़ दिया है। अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे करोड़ों कमाने वाले स्टार्स को प्रियंका ने झटका देते हुए पछाड़ दिया है।फिल्म स्टार्स की ब्रांड वैल्यू तय करने वाली एक कंपनी ने एक दावा किया है। कंपनी के मुताबिक, ब्रांड वैल्यू के मामले में प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स से कहीं ज्यादा आगे हैं।

इस कंपनी की रिपोर्ट में बाताया गया है कि शाहरुख की ब्रांड वैल्यू 2.09 अरब रुपये है, वहीं दीपिका पादुकोण ने इस मामले में किंग खान को पीछे छोड़ दिया है। उनकी ब्रांड वैल्यू 2.11 अरब रुपये है। अक्षय कुमार और सलमान खान इन दोनों एक्टर से आगे निकल गए हैं। 

सलमान खान की ब्रांड वैल्यू करीब 2.52 अरब रुपये है तो वहीं उनसे आगे अक्षय कुमार हैं जिनकी ब्रांड वैल्यू करीब 2.60 अरब रुपये है। इन दोनों को पीछे छोड़ते हुए प्रियंका चोपड़ा ने बाजी मारी है। कंपनी की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री की ब्रांड वैल्यू करीब 2.65 अरब रुपये है। 

किस आधार पर तैयार की रिपोर्ट

कंपनी ने यह डाटा सोशल मीडिया और गूगल सर्च के आधार पर तय किया है। इसके अलावा कंपनी बीती तिमाही में सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाले एक्टर्स की लिस्ट जारी की है। इसमें पहले नंबर पर कृति सेनन, दूसरे पर प्रियंका चोपड़ा और तीसरे पर आलिया भट्ट रही हैं। हालांकि इन अभिनेत्रियों ने इस मामले में अभिनेताओं को पीछे छोड़ दिया है। 

ओवरऑल ब्रांड स्कोर की बात करें 41.76 के साथ शाहरुख खान इस मामले में पहले नंबर हैं। जबकि 41.26 के साथ प्रियंका चोपड़ा दूसरे नंबर पर हैं। वहीं कंगना रणौत का स्कोर 9.87 है, जो इस लिस्ट में सबसे कम है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.