नई दिल्ली। एकता कपूर (Ekta Kapoor) के अपकमिंग शो Lock Upp इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है. इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के चेहरे से पर्दा उठ रहा है. इस बीच एक और प्रोमो वीडियो आया है जिसमें एक जानी मानी एक्ट्रेस अपनी शर्ट की चेन खोलते नजर आ रही हैं. इस हरकत को करने के जुर्म में एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हॉट के चक्कर में पहननी पड़ी हथकड़ी

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि पूनम पांडे सरेआम अपनी शर्ट की चेन खोल रही होती हैं. तभी उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाता है और हवालात में बंद कर दिया जाता है। पूनम पांडे पर एक्ट्रीमली हॉट होने का आरोप है।

एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को एकता कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘हॉट के चक्कर में पकड़ी गईं

निजी जिंदगी के कारण भी चर्चा में रहती हैं पूनम

वैसे बता दें कि पूनम (Poonam Pandey) सिर्फ अपने बोल्ड लुक के कारण ही नहीं, बल्कि निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया था. पूनम की शिकायत पर सैम की दो बार गिरफ्तारी हो चुकी है. खास बात है कि पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो कोई ना कोई ऐसी बोल्ड तस्वीर शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस का ध्यान खींच लेती है।

जानिए क्या है Lock Upp

Lock Upp में 15 से 16 प्रतियोगियों को लॉक अप में लॉक किया जाएगा. जिन्हें शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रूल्स को मानना होगा. पूनम पांडे के अलावा कुछ और कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हो गया है. जिनमें मुनव्वर फारूकी, निशा रावल और करण मेहरा का नाम शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.