मुख्यमंत्री ने पाटन में नवीन आदर्श थाना भवन का किया लोकार्पण

Police Station Patan : महिला पुलिस पेट्रोलिंग टीम को दी गई 100 नग स्कूटी

Police Station Patan

रायपुर- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज पाटन में नवीन आदर्श थाना (Police Station Patan) भवन का लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने रोजनामचा पंजी में थाना भवन शुभारंभ होने उल्लेख करते हुए अपना अभिमत सहित हस्ताक्षर किया। मुख्यमंत्री बघेल ने इस अवसर पर थाना परिसर में पौधरोपण भी किया। उन्होंने थाना (Police Station Patan) में पदस्थ स्टॉफ के साथ की और कर्तव्य निष्ठा के साथ दायित्वों का निर्वहन करने तथा बिना पक्षपात के पीड़ित व्यक्ति को न्याय दिलाने में अपना योगदान देने को कहा

उन्होंने कहा कि जो कोई भी व्यक्ति अपनी किसी समस्या को लेकर थाना आता है, उसे त्वरित न्याय मिले। ऐसा प्रयास किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आम जनता के मन में पुलिस के प्रति विश्वास जागे इस बात को सदैव स्मरण करते हुए कार्य करें। मुख्यमंत्री बघेल ने इस मौके पर दुर्ग जिले के महिला पुलिस बल की महिला रक्षा पेट्रोलिंग पार्टी को 100 नग प्रदान करते हुए उन्हें विभिन्न थानों के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

उन्होंने कहा कि जो कोई भी व्यक्ति अपनी किसी समस्या को लेकर थाना आता है, उसे त्वरित न्याय मिले। ऐसा प्रयास किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आम जनता के मन में पुलिस के प्रति विश्वास जागे इस बात को सदैव स्मरण करते हुए कार्य करें। मुख्यमंत्री बघेल ने इस मौके पर दुर्ग जिले के महिला पुलिस बल की महिला रक्षा पेट्रोलिंग पार्टी को 100 नग प्रदान करते हुए उन्हें विभिन्न थानों के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।उन्होंने कहा कि जो कोई भी व्यक्ति अपनी किसी समस्या को लेकर थाना आता है, उसे त्वरित न्याय मिले। ऐसा प्रयास किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आम जनता के मन में पुलिस के प्रति विश्वास जागे इस बात को सदैव स्मरण करते हुए कार्य करें। मुख्यमंत्री बघेल ने इस मौके पर दुर्ग जिले के महिला पुलिस बल की महिला रक्षा पेट्रोलिंग पार्टी को 100 नग प्रदान करते हुए उन्हें विभिन्न थानों के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.