रायपुर- राजधानी के डीडी नगर थाना क्षेत्र में शुक्ववार को दोपहर 12 बजे एक संदिग्ध बोलेरो की जांच में पुलिस ने एक कुंटल गांजा बरामद किया। डीडी नगर थाना पुलिस मौके पर जांच में जुटी है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि किसी ने मोबाइल पर जानकारी दी कि एक बोलेरो काफी देर से खड़ी है।जिसकी जांच की गई तो उसके अंदर से तकरीबन एक क्विंटल गांजा बरामद किया गया है।हालांकि अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है कि गांजा लेकर कौन आया था और उसे किस जगह ले जाना था। बोलेरो पर ओडिशा का नंबर था।

अंदेशा पुलिस जांच से बचने तस्कर फरार हो गए

डीडी नगर पुलिस ने बताया कि वाहन में सवार गांजा तस्कर पुलिस की नाकेबंदी को देखकर पहले ही वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कहा एसएसपी के निर्देश पर राजधानी में मादक पदार्थों को बेचने वालों की धरपकड़ की जा रही है। वहीं पुलिस ने संदेह जताया कि इसी वाहन के पास आकर रायपुर के गली मोहल्ले में छोटे गांजा बिक्रेता ले जाने वाले थे लेकिन भीड़भाड़ होने के कारण नहीं ले जा सके।

डॉ.संगीता पीटर्स ने पुलिस अधीक्षक (डायल 112) का पदभार संभाला

छत्तीसगढ़ डायल 112 सी-4 सिविल लाइन रायपुर में डा. संगीता पीटर्स ने पुलिस अधीक्षक (डायल 112) का पदभार संभाला। पदभार ग्रहण करते ही आपातकालीन सेवा डायल 112 की कार्य प्रणाली का निरीक्षण किया। इस दौरान उप पुलिस अधीक्षक केपीएस धुर्वे, एवं निरीक्षक संतोष शुक्ला, रक्षित निरीक्षक रवि उपाध्याय, उप निरीक्षक वासुदेव परगनिया तथा डायल 112 के समस्त स्टाफ उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.