बिलासपुर- सरकंडा क्षेत्र के बंगालीपारा में रहने वाली 40 वर्षीय महिला शहर की युवतियों को बुलाकर देह व्यापार कराती थी। इसकी शिकायत मोहल्ले वालों ने पुलिस से की। इस पर एसपी पास्र्ल माथुर ने सिविल लाइन सीएसपी के नेतृत्व में टीम को भेजा। पुलिस ने मौके पर दबिश देकर एक ग्राहक, महिला दलाल और तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है। सिविल लाइन सीएसपी मंजुलता बाज ने बताया कि सरकंडा के बंगालीपारा में रहने वाली 40 वर्षीय महिला शहर की युवतियों को बुलाकर देह व्यापार कराती थी। लगातार इसकी शिकायत मिल रही थी। शुक्रवार को एसपी पास्र्ल माथुर ने मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर सुबह से ही पुलिस की एक टीम महिला के ठिकाने पर नजर रख रही थी।

दोपहर एक बजे के करीब टिकरापारा में रहने वाला दुर्गा प्रसाद सर्वे (40) महिला के ठिकाने पर पहुंचा। उसके अंदर जाते ही पुलिस ने मौके पर दबिश दी। इस दौरान युवक एक युवती के साथ आपत्तीजनक स्थिति में मिला। महिला के मकान में दो और युवतियां भी थीं। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। युवतियों ने बताया कि मकान की मालकिन ग्राहक आने पर उन्हें फोन कर बुलाती थी। वह अपना कमीशन काटकर उन्हें स्र्पये देती थी। पूछताछ के बाद पुलिस ने मकान मालकिन समेत चार महिलाओं और ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

सरकंडा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि महिला दलाल अपने घर में युवतियों से देह व्यापार कराती थी। पकड़ी गई युवतियां निजी संस्थानों में काम करती हैं। किसी ग्राहक के आने पर दलाल उन्हें फोन पर बुलाती थी। वह ग्राहकों से भी मोबाइल पर ही संपर्क करती थी। सौदा तय होने के बाद उन्हें अपने ठिकाने पर बुलाती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.