आठ किलो गांजा के साथ पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार,बेचने के लिए स्कूटी में छिपाया था

रायपुर – राजधानी रायपुर में गांजा बिक्री पर रोक लगाने के पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर सक्रिय जिले के थाने की पुलिस कार्रवाई कर रही है । मुखबिर की सूचना पर आजाद चौक पुलिस ने स्कूटी में छिपाकर रखे गया आठ किलो गांजा बरामद किया। आरोपित राजकुमार सोनकर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के थाना रामपुर क्षेत्र भीमपुरा गांव का निवासी है वह वर्तमान में रायपुर के लोधीपारा में रहता है। वह जिले के लाखेनगर मेें एक मंदिर पर था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

पड़ोसी राज्य ओडिशा से लाते हैं गांजा

राजधानी रायपुर में गांजा बेचने के लिए बड़े स्तर पर पड़ोसी राज्य ओडिशा से लाकर राजधानी में छोटे स्तर पर बेचने वालों को सप्लाई किया जा रहा है। शहर के मुहल्लों में गांजा बेचने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक के सख्ती के बाद पुलिस टीम गिरफ्तार कर रही है। वहीं गांजा के साथ नशीली दवाएं बेचने वाले सक्रिय है। मुखबिर की सूचना पर इनपर भी कार्रवाई कर रही है। ओडिशा से गांजा खरीदकर दूसरे राज्यों में ले जाते हैं। कभी-कभार मुखबिर की सूचना पर सड़क पर स्टापर लगाकर पुलिस कार्रवाई कर आरोपितों को गिरफ्तार करती है।

अपराध पर अंकुश लगाने मुखबिर की सहारा

राजधानी में मादक पदार्थों को बेचने, मोबाइल छिनैती व चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस व साइबर सेल मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश देकर आरोपितों पर कार्रवाई कर रही है। इन कार्रवाइयों के बाद शहर में घटनाओं में कमी नहीं आ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.