दैहिक शोषण मामले में पीएनबी का स्टाफ मैनेजर गिरफ्तार

रायपुर Mynews36 – छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तिल्दा नेवरा थाना अंतर्गत पंजाब नेशनल बैंक के स्टाफ मैनेजर पर एक महिला दैहिक शोषण का आरोप लगाया है। नाबालिग बेटी के साथ भी अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपित बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

तिल्दा नेवरा पुलिस थाना प्रभारी शरद चंद्रा के मुताबिक आरोपित रविंदर कुमार पिता मोहिंदर पाल उम्र-30 वर्ष होशियारपुर (पंजाब) का निवासी है। आरोपित तिल्दा नेवरा के पंजाब नेशनल बैंक में स्टाफ मैनेजर के पद पर कार्यरत है। आरोप है कि रविंद्र कुमार ने एक महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया। इसके बाद शादी का प्रलोभन देकर लंबे समय से उसका दैहिक शोषण करता रहा। साथ ही महिला की नाबालिग बेटी से भी अश्लील हरकतें करता रहा।

पीड़िता ने लिखित आवेदन में बताया कि आरोपित रविंद्र कुमार ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। शादी का प्रलोभन देकर लगातार शारिरिक संबंध बनाए। यही नहीं, विश्वास में लेकर नाबालिग पुत्री को कार से ट्यूशन एवं परीक्षा देने स्कूल लाने ले जाने के दौरान उसके साथ अश्लील हरकत करता था। यह बात नाबालिग पुत्री द्वारा बताए जाने पर उसे पता चली। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अपराध कायम कर आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया। इस मामले को लेकर प्रबंधन भी सकते में है।

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला

तिल्दा नेवरा पुलिस ने आरोपित वीरेंद्र के खिलाफ धारा 376, 376 (2), 354 (क) (1) (i) भादवि , 4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.