वाराणसी।23 मई को लोकसभा चुनाव का परिणाम आ जाएगा और ये भी साफ़ हो जाएगा कि-अगले पांच सालों तक किस पार्टी के हाथ में सत्ता होगी।ऊंट किस करवट बैठेगा इसका अंदाजा अभी लगा पाना मुश्किल है।इन सबके बीच वाराणसी से समाजवादी पार्टी के दो प्रत्‍याशी चर्चा में आ गए हैं।

सेना के बर्ख़ास्त जवान तेज बहादुर को मिला टिकट

mynews36.com

सोमवार को दोपहर बाद सपा की ओर से आधिकारिक तौर पर सेना के बर्खास्‍त जवान तेज बहादुर यादव को वाराणसी से समाजवादी पार्टी का टिकट दे दिया गया।इस बाबत सपा के आधिकारिक टवीटर हैंडल से जानकारी भी दोपहर बाद साझा की गई।

Read More- नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पुलिस कर रही जांच

वहीं पहले शालिनी यादव को सपा की ओर से अधिकृत प्रत्‍याशी बताया गया था मगर दोपहर बाद सेना में खराब भोजन का वीडियो वायरल होने के बाद से चर्चा में आए बीएसएफ से बर्खास्‍त जवान तेज बहादुर यादव का नाम भी सामने आया और वह भी सपा के समर्थकों की ओर से नामांकन दाखिल करने कलेक्‍ट्रेट सभागार पहुंच गए।

नए सियासी समीकरण आ रहे सामने

इस स्थिति से सपा के दो गुट आमने सामने होने से वाराणसी में नए सियासी समीकरण सामने आ गए।दोपहर बाद बात सिंबल पर अटक जाने से एडीएम प्रशासन कोर्ट में ही शालिनी यादव फैसले का इंतजार करती नजर आईं। हालांकि सुबह से ही शालिनी यादव के समर्थन में सपा और बसपा के समर्थक उमडे और नामांकन जुलूस नामांकन स्‍थल तक लेकर गए।इस दौरान तेज बहादुर के नाम की चर्चा होने से कार्यकर्ता भी असमंजस में पड़ गए हैं।

Summary
0 %
User Rating 4.7 ( 1 votes)
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In बड़ी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Monsoon:मानसून फिर हुआ सक्रिय,आज फिर तेज बारिश की संभावना

रायपुर-बरसात के मौसम में प्रदेश की जनता का पसीना छूट रहा है।किसानों का साथ के शासन,प्रशासन…