कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विभाग में बुधवार को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया।एक प्रतिष्ठित संस्था जायका के लिए 14 विद्यार्थियों ने पंजीयन करवाया। विद्यार्थियों की दक्षता को जांचने के लिए लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार लिया गया। लिखित एवं तकनीकी कार्यों में दक्ष चयनित विद्यार्थियों को संस्था द्वारा बुलावा पत्र भेजा जायेगा। प्लेसमेंट कैंप को लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विभाग के छात्रों में खासा उत्साह दिखा।प्लेसमेंट कैंप में जायका रायपुर की ओर से कुर्बान अली, रूबी वर्मा, जूली एंटोनी शामिल हुए।

प्लेसमेंट कैंप के दौरान छत्तीसगढ़ हेड रूबी वर्मा ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी साथ ही छात्रों को पत्रकारिता के गुण भी सिखाए।

उन्होंने केटीयू के विद्यार्थियों से जायका ग्रुप्स के साथ जुड़ने की इच्छा व्यक्त की। इस प्लेसमेंट कैंप में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विभाग के बीएससी एवं एमएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया अंतिम सेमेस्टर के छात्रों ने हिस्सा लिया। प्लेसमेंट कैम्प का समन्वयन इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विभाग के शिक्षक सुप्रिया कुमारी और अमित चौहान ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.