चेम्बर चुनाव दूसरे चरण में भिलाई में हुए भारी मतदान,जय व्यापार पैनल के अध्यक्ष प्रत्याशी पारवानी ने कहा डेढ़ हजार से अधिक की मिलेगी लीड

रायपुर – जय व्यापार पैनल के मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड़, चुनाव संचालक, गारगी शंकर मिश्रा, चुनाव सह संचालक जितेन्द्र दोशी, चुनाव सह संचालक मगेलाल मालू, छ.ग. चेम्बर आॅफ काॅमर्स एण्ड़ इंडस्ट्रीज के उपाध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी, दीपक बल्लेवार, विजय शर्मा चुनाव सह संचालक विक्रम सिंहदेव एवं परमानन्द जैन ने बताया कि आज भिलाई में दूसरे चरण का मतदान हुआ। व्यापारियों ने उत्साह के साथ मतदान किया। 86.1 प्रतिशत व्यापारियों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। ये भारी आंकड़ा इस बात को दर्शाता है कि भिलाई, दुर्ग और बेमेतरा के व्यापारी प्रदेश में परिवर्तन चाहते हैं। जय व्यापार पैनल के अध्यक्ष प्रत्याशी अमर परवानी ने कहा कि, भिलाई में व्यापारियों ने ये साबित कर दिया है कि वे जय व्यापार पैनल के साथ जा रहे हैं।हमें भिलाई-दुर्ग से 1500 से ज्यादा वोटों की लीड मिल रही है। ये भारी लीड बदलाव की हवा के साथ हमें मिल रही है। कल राजनांदगांव में भी मतदान होंगे। जहां के व्यापारी पहले ही मूड बना चुके हैं कि जय व्यापार पैनल को चेम्बर की कमान सौंपेंगे।

जानकारी के मुताबिक, भिलाई स्थित मतदान केंद्र में 86.1 प्रतिशत वोट पड़े। भिलाई केंद्र में चेम्बर से जुड़े कुल 3101 मतदाता है। जिनमे भिलाई से 1937 में से 1576 ने मत दिया। दुर्ग से 1000 में से 941 व्यापारियों ने मताधिकार का प्रयोग किया। इसी प्रकार बेमेतरा जिले से 164 वोटरों में से 113 ने वोट किया।

जय व्यापार पैनल के मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड़, चुनाव संचालक, गारगी शंकर मिश्रा, चुनाव सह-संचालक जितेन्द्र दोशी, चुनाव सह संचालक मगेलाल मालू, छग चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के उपाध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी ने कहा, ये वोटिंग परसेंटेज बता रहे हैं कि भिलाई का मूड क्या था। ज्यादा मतदान होने का साफ मतलब है कि व्यापारी परिवर्तन चाहते हैं। 1500 से ज्यादा वोटों की लीड हमें मिलती दिख रही है।

जय व्यापार पैनल के प्रदेश चुनाव संचालक नरेंद्र दुग्गड़ एवं चुनाव सह-संचालक जितेंद्र दोशी व मंगेलाल मालू ने संयुक्त रूप से बयान जारी कर बताया कि दोनों ही मतदान केंद्रों में विभिन्न जिलों से आए व्यापारी साथियों ने बड़े ही उत्साह के साथ मतदान किया। सभी व्यापारी जय व्यापार पैनल की कार्यशैली एवं प्रत्याशियों द्वारा व्यापारी हित में किये गये कार्यों से प्रभावित हैं और इसलिए उन्होंने अपना समर्थन पैनल को दिया। भिलाई, दुर्ग और बेमेतरा के व्यापारी बदलाव के लिए वोट डालने पहुंचे थे। तीनों ही जिलों से अधिक मतदान होना इस बात का संकेत है कि प्रदेश के व्यापारी अब बदलाव के मूड में हैं। जय व्यापार पैनल को अपना समर्थन दे रहे हैं।
अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी बोले- बदलाव की हवा चल रही है, प्रदेशभर तक जाएगी।

चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष पद प्रत्याशी अमर परवानी ने कहा कि, प्रदेश के व्यापारी बदलाव चाहते हैं। चेम्बर में सशक्त नेतृत्व चाहते हैं। इस बार ये बदलाव हमें मनेंद्रगढ़, धमतरी से देख चुके हैं। अब भिलाई, दुर्ग, बेमेतरा के व्यापारियों में भी देखने को मिला। रविवार को राजनांदगांव, बालोद, दल्लीराजहरा और कवर्धा जिले का मतदान है। इन जिलों में भी व्यापारी जय व्यापार पैनल के साथ जाएंगे। टाउनशिप और पटरीपार से एकतरफा माहौल टाउनशिप और पटरीपार के व्यापारियों में गजब उत्साह था। टाउनशिप की कमान संभालने वाले चेम्बर नेता ज्ञानचंद जैन ने बताया कि, जय व्यापार पैनल के साथ भिलाई के व्यापारी गए हैं। कल बालोद, राजनांदगांव और दल्लीराजहरा का मतदान है। बालोद में जय व्यापार के लिए एकतरफा माहौल है। हम चुनाव जीत रहे हैं। अमर-अजय की जोड़ी सबको पसंद आ गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.