पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा पर पंचायत ने ठोका जुर्माना , जानिए क्या थी गलती

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा पर एक स्थानीय ग्राम पंचायत ने पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। अजय जडेजा पर गोवा के एक गांव में कूड़ा फेंकने पर जुर्माना लगाया गया है। बता दें कि अजय जडेजा, उत्तरी गोवा के सुरम्य गांव एल्डोना में एक बंगले के मालिक हैं। 

अजय जडेजा पर गांव की सरपंच तृप्ति बंदोदकर ने गांव में कचरा फेंकने के लिए पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। इसके बाद बंदोदकर ने बताया कि 90 के दशक के लोकप्रिय क्रिकेटर ने बिना किसी हंगामे या शोर-शराबे के साथ जुर्माने की राशि अदा कर दी। सरपंच ने कहा कि हम अपने गांव के कचरे के मुद्दे से परेशान हैं। 

उन्होंने बताया कि बाहर से भी कचरा उनके गांव में डाला जाता है। उन्होंने कहा कि इसके लिए हमने कुछ युवाओं को नियुक्त किया है, जो कचरा बैग इकट्ठा करने और दोषियो की पहचान करने और सबूत इकट्ठा करने का काम करते हैं। एल्डोना गांव कई मशहूर हस्तियों का घर है, इनमें अजय जडेजा और भी अमिताभ घोष शामिल हैं। 

बंदोदकर ने जानकारी दी कि हमें कचरे के कुछ बैगों में अजय जडेजा के नाम पर एक बिल मिला। जब हमने उन्हें भविष्य में कचरा ना फेंकने को कहा तो उन्होंने कहा कि वो जुर्माना देने के लिए तैयार हैं और यही वजह रही कि उन्होंने इसका भुगतान किया। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.