OnePlus Watch हुई लॉन्च, नींद आने पर अपने आप बंद कर देगी स्मार्ट टीवी

OnePlus 9 सीरीज के साथ वनप्लस की बहुप्रतिक्षित स्मार्टवॉच OnePlus Watch भारत में लॉन्च हो गई है। यह कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है। इसमें एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इस वॉच से वनप्लस के टीवी को भी कंट्रोल किया जा सकेगा। OnePlus Watch की कीमत 16,999 रुपये है। इसका मुकाबला शाओमी, अमेजफिट, हुवावे जैसी कंपनियों के स्मार्टवॉच सै है।

OnePlus Watch की स्पेसिफिकेशन

OnePlus Watch में 1.39 इंच की HD डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 454×454 पिक्सल है और डिस्प्ले की क्वॉलिटी एमोलेड है। डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास का प्रोटेक्शन है। फोन पर आने वाले सभी कॉल और मैसेज का अलर्ट इस स्मार्टवॉच पर भी मिलेगा। इसके अलावा आप अपने वनप्लस स्मार्टवॉच की लगभग पूरी सेटिंग अपनी स्मार्टवॉच से बदल सकेंगे। साथ ही यदि आपके पास वनप्लस टीवी है तो उसे भी आप काफी हद तक अपनी स्मार्टवॉच से कंट्रोल कर सकेंगे। 

कंपनी का दावा है कि यदि आप कम वॉल्यूम पर टीवी देख रहे हैं और आधे घंटे तक झपकी लेने लगते हैं तो यह वॉच आपके वनप्लस टीवी को स्विच ऑफ कर देगी। फिटनेस के शौकीनों के लिए OnePlus Watch में 110 वर्कआउट मोड दिए गए हैं। इसके अलावा यह वॉच ऑटोमेटिक वर्कआउट डिटेक्ट करने में सक्षम है। इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन मॉनिट करने के लिए SpO2 मॉनिटर है। 

इसके अलावा इसमें स्ट्रेस डिटेक्शन, ब्रिदिंग, रैपिड हर्ट रेट अलर्ट और सेडेंटरी रिमाइंडर है। कनेक्टिविटी के लिए इस वॉच में ब्लूटूथ के अलावा GPS का भी सपोर्ट है। यह वॉच IP68 और 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट के साथ आती है। इसमें 405mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट है। इसके बैटरी को लेकर एक सप्ताह तक के बैकअप का दावा किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.