बालोद-धमतरी सीमा पर हुए भीषण सड़क हादसा में 11 लोगों की मौत पर साहू समाज युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पवन साहू ने जताया शोक…

Written by admin

रायपुर MyNews36 : छत्तीसगढ़ के बालोद – धमतरी सीमा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इसमें 11 लोगो की मौत हो गई है। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बताया जाता है कि बालोद जिले के जगतारा के पास यह बड़ा सड़क हादसा हुआ है। मृतकों में पांच महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक बालोद के पुरूर और चारामा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 11 लोगों की मृत्यु हो गई है।

बताते हैं कि ट्रक और बोलेरो में आमने-सामने भिड़ंत हुई है। इससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। बोलेरो में सवार 11 लोगों की मौत हो गई है। सभी लोग धमतरी जिले के सोरम भटगांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Road Accident

सभी बराती शादी समारोह में शरीक होने कांकेर जिले के मरकाटोला गए थे। वापसी के दौरान बालोद जिले की जगतरा के पास ये घटना घटी। पुलिस मौके पर पहुंची है। मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। सभी लोग एक ही परिवार के रहने वाले थे।परिवार सोरम से मरकाटोला में शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था ।

घटना पर शोक व्यक्त करते हुए साहू समाज युवा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष पवन साहू ने कहा कि यह घटना हृदय विदारक घटना है, घर में विवाह के चलते खुशी का माहौल था,वहीं दूसरी तरफ इस तरह का घटना घटना और एक ही परिवार के 11 लोगों का सड़क दुर्घटना में मौत हो जाना काफी दुःख और मन को झकझोर कर देने वाली बात है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। साहू समाज युवा प्रकोष्ठ की ओर से विनम्र श्रद्धांजलि,शत-शत नमन।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें 

ये भी पढ़ें

About the author

admin

Leave a Comment