रायपुर MyNews36 – छत्तीसगढ़ प्रदेश NSUI द्वारा जननेता राहुल गांधी के जन्मदिन पर प्रदेश भर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया,राजधानी रायपुर में प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में रायपुर में रक्तदान हुआ।रायपुर जिले में 147 लोगो ने रक्तदान किया, इस दौरान PCC के प्रभारी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला, संचार विभाग अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी, मोर्चा प्रकोष्ठ प्रभारी गुरमुख सिंह होरा, किरणमयी नायक, शकुन डहरिया (धर्मपत्नी मंत्री शिव कुमार डहरिया) जी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

प्रदेश मुख्यालय द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेशभर में आयोजित रक्तदान शिविरों के माध्यम से कुल 417 लोगो ने रक्तदान किया हैं।इस दौरान एनएसयूआई अध्यक्ष आकाश शर्मा, उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला, जिला अध्यक्ष अमित शर्मा, सचिव हनी बग्गा, हेमन्त पाल, आदित्य बिसेन, कार्य. अध्यक्ष कृष्णा सोनकर, भक्कू कश्यप सहित समस्त पाधिकारियों ने रक्तदान कर माहामारी के दौर में समाज अतुल्य योगदान दिया।

अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहाँ देश आज माहामारी के दौर से जूझ रहा हैं राहुल जी के दिखाए रास्ते पर चलकर आज हमारे साथियों ने आपातकाल के दौर में ब्लड बैंक में आ रही कमी को पूरा करने के लिए प्रदेश भर में रक्तदान किया हैं, यह चिकित्सा के क्षेत्र में इस दौर में बड़ी राहत होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *