Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

CMHO में पदस्थ नोडल अधिकारी को 1 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

mynews36.com
mynews36.com

बिलासपुर-एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सोमवार को बिलासपुर सीएमएचओ कार्यालय में पदस्थ नोडल अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।वह सिटी स्कैन मशीन चलाने के नाम पर 1 लाख घूस की मांग कर रहा था। उसके खिलाफ धारा 7 पीसी एक्ट 1988 के तहत कार्रवाई की गई है। बता दें कि बिलासपुर के सिम्स अस्पताल के सामने और पेंड्रा में सोनोग्राफी सेंटर में सिटी स्कैन मशीन चलाने की अनुमति देने की अर्जी लगाई गई थी। इसके एवज में नोडल अधिकारी अविनाश खरे ने 1 लाख रुपए रिश्वत की मांग की।

Read More : प्रोफ़ेसर परीक्षा में पास कराने के बदले छात्रा से बनाना चाहता था यौन संबंध,आया पुलिस की गिरफ्त में

प्रार्थी राहुल जायसवाल 25 हजार रुपए रिश्वत के तौर पर दे चुका था। बाकी बचे 75 हजार रिश्वत की रकम को लेकर नोडल अधिकारी प्रार्थी राहुल पर दबाव बनाने लगा। इसके बाद राहुल द्वारा रिश्वत की बाकी रकम नहीं देने पर नोडल अधिकारी ने सोनोग्राफी सेंटर में विभिन्न प्रकार की खामियां बताकर नोटिस जारी कर दिया।

लगातार मिल रही थी शिकायत,फिर टीम ने रंगे हाथ रिश्वत लेते पकड़ा

इसके बाद राहुल ने एंटी करप्शन ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई।शिकायत मिलने पर एसीबी ने उसका सत्यापन कराया और ट्रैप का आयोजन किया।इसके बाद टीम ने दो राजपत्रित अधिकारियों के सामने नोडल अधिकारी अविनाश को रंगे 50 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।रिश्वत में ली गई राशि को भी जब्त कर लिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.