छत्तीसगढ़ के पूर्व CM रमन सिंह के बयान पर निखिल द्विवेदी ने दिया पलटवार

रायपुर – बस्तर के बीजापुर में शनिवार को नक्सलियों ने 700 जवानों को घेरकर हमला किया। बीजापुर एसपी ने बताया कि हमले में 22 जवान शहीद हुए हैं। हालांकि, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आशंका जाहिर की है कि ये संख्या 30 हो सकती है।

करीब 700 जवानों को नक्सलियों ने बीजापुर के तर्रेम इलाके में जोनागुड़ा पहाड़ियों के पास घेर लिया था। तीन घंटे चली मुठभेड़ में 9 नक्सली भी मारे गए हैं। करीब 30 जवान घायल हुए हैं। मुठभेड़ के बाद 21 जवान लापता हैं।

इस मुठभेड़ के बाद छत्तीसगढ़ में सियासी पारा भी चढ़ गया है। सत्तापक्ष को पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने घेरने की कोशिश की। रमन के बयान के बाद युवा कांग्रेस के प्रदेश मीडिया डिपार्टमेंट के चेयरमैन और प्रदेश महामंत्री निखिल द्विवेदी ने भी ट्वीट किया है। निखिल ने रमन सिंह को करारा जवाब देते हुए एक पेपर कटिंग शेयर की है। यह कटिंग पत्रिका अखबार की है। जिसमें रमन सिंह के सुरक्षा सलाहकार रहे केपीएस गिल का इंटरव्यू था।

निखिल ने अखबार की कटिंग को शेयर करते हुए लिखा है कि शहीदों पर राजनीति करने वाले डॉ. रमन सिंह जी, ये समय है कि सरकार औऱ विपक्ष को साथ रहकर नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ने का। शहादत पर राजनीति करने वाले डॉ साहब अपने गिरेबान में झांक कर देखो कि क्या कहा था केपीएस गिल ने कि, क्या निर्देश देते थे आप मुख्यमंत्री रहते हुए।

शहीदों को नमन करता हूं औऱ आप से अनुरोध करता हूं कि सरकार का साथ देकर नक्सलवाद के खिलाफ योजना बनाने में साथ दे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.